Featuredदेश

एटम बम की धमकी वाले बयान पर 24 घंटे भी नहीं टिक पाईं पाकिस्तान मंत्री, अब कही ये बात

 

भारत पर परमाणु बम (Atom Bomb) के हमले की धमकी वाले बयान पर पाकिस्तान (Pakistan) की फेडरल मिनिस्टर शाजिया मर्री (Shazia Marri) 24 घंटे भी नहीं टिक सकीं और अब अपनी सफाई पेश की है. इस दौरान शाजिया मर्री ने पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो (Bilawal Bhutto) के विवादित बयान का भी बचाव किया और उलटे भारत पर ही आरोप लगा दिया. शाजिया मर्री की तरफ से भारत को दी गई परमाणु बम की गीदड़भभकी पर उन्होंने फिर एक बयान जारी किया है और अपना बचाव किया है।

शाजिया मर्री ने दी सफाई

पाकिस्तान की फेडरल मिनिस्टर शाजिया मर्री ने ट्वीट किया कि पाकिस्तान एक जिम्मेदार न्यूक्लियर देश है. भारतीय मीडिया में कुछ तत्व पैनिक पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं. पाकिस्तान के विदेश मंत्री ने भारत के मंत्री के भड़काऊ बयान का जवाब दिया. आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में पाकिस्तान ने भारत से कहीं ज्यादा बलिदान दिया है. मोदी सरकार उग्रवाद और फासीवाद को बढ़ावा दे रही है।

शाजिया मर्री की गीदड़भभकी

बता दें कि शनिवार को शाजिया ने कहा था कि भारत को नहीं भूलना चाहिए कि पाकिस्तान के पास परमाणु बम है. हमारी परमाणु स्थिति चुप रहने के लिए नहीं है. अगर इसकी जरूरत पड़ी तो हम पीछे नहीं हटेंगे. भारत को धमकी देते हुए उन्होंने कहा था कि अगर मोदी सरकार लड़ेगी तो उसको जवाब मिलेगा. पाकिस्तान का परमाणु संपन्न देश होने का दर्जा उसके चुप रहने के लिए नहीं है. पाकिस्तान को भी जवाब देना आता है।

पाकिस्तान के लिए कही थी ये बात

उन्होंने ये भी कहा था कि अगर आप पाकिस्तान पर बार-बार आरोप लगाते रहेंगे तो पाकिस्तान चुपचाप सुनता नहीं रह सकता है. ऐसा नहीं होगा. गौरतलब है कि शाजिया का ये बयान बिलावल भुट्टो के सपोर्ट में आया था. बिलावल भुट्टो ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में अपमानजनक टिप्पणी की थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button