Featuredराजनीति

विनय जायसवाल का भाई हो या बाप हो अगर कोई गलत काम करते हैं जेल के अंदर डालो

 

विनय जायसवाल का भाई हो या बाप हो अगर कोई गलत काम करते हैं जेल के अंदर डालो-कांग्रेस विधायक विनय जयसवाल का बड़ा बयान…



 विधायक विनय जयसवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री के पिताजी को भी जेल जाना पड़ा था…छत्तीसगढ़ में कांग्रेस और भूपेश बघेल की सरकार है भ्रष्टाचार के ऊपर जीरो टोलरेंस पर काम कर रही है..

मैं तो साधारण सा विधायक हूं…

मेरे भाई हो या पिता हो जो भी गलत काम करेंगे उन पर कार्रवाई होगी…

भाजपा पूर्व विधायक श्याम बिहारी जायसवाल के आरोप पर बोले कोंग्रेस विधायक विनय जायसवाल ने पलटवार किया है…

पूर्व विधायक श्याम बिहारी जयसवाल ने जो आरोप लगाए हैं वहा गलत है जांच का विषय है…

मेरे संज्ञान में यह बात सामने आई है…

मेरे भाई के नाम से ग्राम मगौरा सड़क का ठेका ही नहीं है… 

लेकीन…

मेरे भाई और मेरे पिता का किसी भी फर्जीवाड़े में नाम आता है उन पर कार्रवाई होगी ,मैं अनुशंसा करूंगा..

भाजपा पूर्व विधायक श्याम बिहारी जायसवाल ने कोंग्रेस विधायक विनय जायसवाल पर आरोप लगाया विधायक विनय जायसवाल के भाई के द्वारा ग्राम मगौरा मे बिना सड़क बनाये 18 लाख निकाल लिए है …

*बिना सड़क बनाये ठेकेदार ने निकाली राशि,खड़गवां के ग्राम मगौरा का मामला,शिकायत पर आनन-फानन में ठेकेदार बनाने लगा सड़क,मुख्यमंत्री सुगम सड़क योजना का मामला,ठेकेदार और अधिकारियों पर बंदरबाट का आरोप है*…

मामला क्या है …

मनेंद्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ज़िले के  खड़गवां विकासखंड के ग्राम मगौरा में ठेकेदार और अधिकारियों की मिली भगत से लगभग अठारह लाख की बंदरबांट करने का मामला सामने आया है. जिसकी शिकायत कांग्रेस और भाजपा के नेताओं के साथ ग्रामीणों ने की है।आरोप है कि इस गांव में तीन सौ-तीन सौ मीटर की दो सड़क बननी थी मगर ठेकेदार द्वारा महज तीन सौ मीटर की एक सड़क बनाकर दोनों सड़क की राशि निकाल ली गयी। इसकी जानकारी मिलने के बाद युवक कांग्रेस विधानसभा अध्यक्ष मनोज शर्मा और भाजपा के पूर्व विधायक श्याम बिहारी जायसवाल ने जिले के कलेक्टर से जांच कर संबंधित ठेकेदार और अधिकारियों एफआईआर दर्ज कराते हुवे संबंधित ठेकेदार को ब्लैकलिस्ट करने की मांग की है।

 वहीं शिकायत की जानकारी लगते ही ठेकेदार ने ग्राम मगौरा पहुंच आनन-फानन में सड़क निर्माण कराने पहुंचा जिसके बाद भाजपा के पूर्व विधायक श्याम बिहारी जायसवाल और ग्रामवासियो ने सड़क पर धरना देते हुवे जांच के बाद सड़क निर्माण की मांग की. धरना प्रदर्शन को देखते हुवे खड़गवां तहसीलदार मौके पर पहुंच पंचनामा बनाकर ठेकेदार को जांच तक काम रोकने का निर्देश दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button