राजनीति

केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि ये चुनाव मोदी की ‘भारतीय गारंटी’ और राहुल गांधी की ‘चीनी गारंटी’ के बीच हैं

नई दिल्ली
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह तेलंगाना के दौरे पर हैं। उन्होंने भोनगीर लोकसभा क्षेत्र में चुनावी रैली को संबोधित किया। अमित शाह ने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव राहुल गांधी बनाम नरेन्द्र मोदी हैं। ये चुनाव ‘जिहाद' के लिए वोट के खिलाफ विकास के लिए वोट को लेकर हैं। केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि ये चुनाव मोदी की ‘भारतीय गारंटी' और राहुल गांधी की ‘चीनी गारंटी' के बीच हैं।

चाइनीज़ गारंटी के खिलाफ भारतीय गारंटी का चुनाव
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, "2024 का चुनाव राहुल गांधी vs नरेंद्र मोदी का चुनाव है। यह चुनाव वोट फॉर जिहाद के विपरीत वोट फॉर विकास का चुनाव है। यह चुनाव राहुल गांधी की चाइनीज़ गारंटी के खिलाफ मोदी जी की भारतीय गारंटी का है।"

तेलंगाना को शरिया और कुरान पर चलाना चाहते हैं
कांग्रेस, भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) को ‘तुष्टीकरण की तिकड़ी' बताते हुए शाह ने कहा कि ये दल राम नवमी जुलूस नहीं निकालने देते और नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) का विरोध भी करते हैं। उन्होंने कहा, ‘‘ये लोग हैदराबाद मुक्ति दिवस (17 सितंबर) नहीं मनाने देते। ये लोग सीएए का विरोध करते हैं। ये लोग तेलंगाना को शरिया और कुरान के आधार पर चलाना चाहते हैं।'' अमित शाह ने कहा, "कांग्रेस पार्टी अपने वादे पूरे नहीं करती है। हालांकि, पीएम मोदी अपने शब्दों पर कायम हैं। कांग्रेस पार्टी ने राम निर्माण रोक दिया 70 साल पुराना मंदिर, सिर्फ पांच साल में पीएम मोदी ने केस जीता, भूमि पूजन और प्राण प्रतिष्ठा की। पीएम मोदी ने धारा 370 खत्म की, ताकि अनंत काल तक कश्मीर में तिरंगा लहराता रहे।''

तेलंगाना में 10 से ज्यादा सीटें जीतेंगे- अमित शाह
केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा, ''2019 में तेलंगाना की जनता ने हमें 4 सीटें दीं। इस बार हम तेलंगाना में 10 से ज्यादा लोकसभा सीटें जीतेंगे। तेलंगाना में यह डबल डिजिट स्कोर पीएम मोदी को 400 सीटों के पार पहुंचा देगा। कांग्रेस झूठ बोलकर चुनाव लड़ना चाहती है और कहते हैं कि अगर पीएम मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे तो आरक्षण खत्म कर देंगे।'' पीएम मोदी पिछले 10 साल से इस देश का नेतृत्व एकमत से कर रहे हैं, लेकिन उन्होंने आरक्षण खत्म नहीं किया। पार्टी ने मुसलमानों को 4% आरक्षण देकर एससी, एसटी और ओबीसी का आरक्षण लूट लिया है अगर आप बीजेपी को जिताएंगे तो हम एससी, एसटी और ओबीसी का आरक्षण बढ़ा देंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button