Uttar Pradesh

पूर्व विधायक की शादीशुदा बेटी का बनाया अश्लील वीडियो, सपा नेता पर केस

उत्तर प्रदेश

यूपी के पूर्व विधायक की शादीशुदा बेटी और कानपुर के बड़े कारोबारी की पत्नी से  नजदीकियां बढ़ाने के बाद अश्लील वीडियो बनाने और ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। आरोप सपा के एक बड़े नेता पर लगा है। अश्लील तस्वीरों को वायरल करने की धमकी देकर तीन करोड़ रुपए भी वसूल लिए गए। परेशान होकर विधायक की बेटी ने पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस सपा नेता समेत चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच कर रही है।

युवती के अनुसार उसका मायका मुरादाबाद के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में है। शादी कानपुर निवासी बड़े कारोबारी से हुई थी। चार अप्रैल 2019 को पिता के बीमार होने के दौरान वह मुरादाबाद आई हुई थी। पीड़िता के पिता चूंकि लंबे समय तक समाजवादी पार्टी की राजनीति से जुड़े रहे हैं, इसलिए उनके पिता के पास काफी लोगों का आना जाना रहता था। इनमें से एक सपा नेता ने उनसे नज़दीकियां बढ़ा लीं और धोखे से दुष्कर्म के दौरान मोबाइल से वीडियो बना लिये।

इसके बाद विडियो वायरल करने की धमकी देकर पिछले पांच साल से ब्लेकमैल करता और दरिंदगी करता चला आ रहा है। उसने अब चेहरे पर तेजाब डालने की धमकी भी दी है। युवती ने आरोप लगाया कि अश्लील तस्वीरें डिलीट करने की एवज में अब तक तीन करोड़ रुपये से अधिक की रकम हड़प भी चुका है। आपत्तिजनक तस्वीरें वायरल करने की धमकी और आए दिन डिमांड से परेशान होकर युवती ने सारे मामले से परिजनों को अवगत कराते हुए एसएसपी कार्यालय में जाकर आपबीती सुनाई।

इसके बाद मंगलवार को सिविल लाइंस थाने में मामला दर्ज हुआ। फिलहाल पुलिस ने सपा नेता समेत चार लोगों के ख़िलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। आरोपी सपा विधायक और पूर्व कैबिनेट मंत्री का नजदीकी होने के साथ ही युवजन सभा का पूर्व प्रदेश सचिव बताया जा रहा है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा ने बताया कि महिला की तहरीर पर प्रारंभिक कार्रवाई के तौर पर सिविल लाइंस थाने में आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है। पूरे प्रकरण की गंभीरता से जांच की जा रही है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसी आधार विधिक कार्रवाई की जाएगी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button