गुस्साए पिता ने बेटी का गला घोंटकर की हत्या, खुद भी फंदे पर लटका

287

मैनपुरी। उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में पत्नी के मायके चले जाने से गुस्साए पति ने बेटी का गला घोंटकर हत्या कर दी। साथ ही उसने दो बच्चों की भी हत्या की कोशिश की, लेकिन दोनों बच्चों ने घर से भागकर अपनी जान बचाई। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पिता ने खुद भी फंदे पर लटक जान देने की कोशिस की।

क्या है? पूरा मामला

मैनपुरी के गांव ताहरपुर में निवासी शेर सिंह ने कुछ दिन पूर्व पत्नी के साथ मारपीट की। इसके बाद वह नाराज होकर मायके चली गई थी। एक फरवरी को पत्नी जब घर पर आई तो फिर से दोनों के बीच फिर विवाद हुआ और वह फिर मायके चली गई। पत्नी ने जब तीनों को साथ ले जाने की बात कही तो शेर सिंह ने साथ भेजने से साफ मना कर दिया। इसके बाद महिला वापस मायके चली गई। रविवार की सुबह शेर सिंह के भाई प्रीतम और गीतम ने जब घर से बच्चों के चीखने की आवाज सुनी तो दौड़कर घर पहुंचे।

उन्होंने देखा कि शेर सिंह फंदे पर लटका हुआ था। भाइयों ने उसे फंदे से नीचे उतारा। घर में जाकर देखा तो मुस्कान का शव बरामदे में पड़ा था। वहीं अन्नू और विवेक वहां खडे़ खड़े रो रहे थे। बेहोशी की हालत में शेर सिंह को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना मिलते ही इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई। वहीं मायके से आरोपी की पत्नी भी गांव आ गई। पुत्री का शव देखकर वह होश खो बैठी। महिला ने पति के विरुद्ध हत्या करने की तहरीर दी है।

थानाध्यक्ष एसआर गौतम ने बताया कि आरोपी कुछ भी काम धंधा नहीं करता है। वह अपनी काफी जमीन बेचकर सारा रुपया खर्च कर चुका है। अब वह पत्नी के नाम जो जमीन है उसे भी बेचना चाहता था। इसको लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here