सांसद राजबब्बर के नाम की पट्टिका को कांग्रेसियों ने फिर लगाया

471

आगरा। बीते दिनों 11 जनवरी को बल्केश्वर के लोहिया नगर में सांसद राजबब्बर के नाम की लगी पट्टिका को कुछ अज्ञात लोगों ने तोड़ दिया था। कांग्रेसियों ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष और सांसद राज बब्बर की नाम की पट्टिका तोड़े जाने पर जमकर हंगामा किया और प्रशासन से उसकी शिकायत भी की थी। कांग्रेस पार्षद पद के उम्मीदवार रहे विकाश शर्मा (हैप्पी भाई) ने स्थानीय लोगों के सहियोग से सांसद राजबब्बर के नाम की पट्टिका को फिर से लगा दिया है।

क्या था? पूरा मामला

बल्केश्वर के लोहिया नगर में सांसद राजबब्बर के नाम की लगी पट्टिका को कुछ अज्ञात लोगों ने तोड़ दिया था। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस प्रशासन ने मौके से टूटी हुई पट्टिका को भी हटा दिया था।

मौके पर पहुंचे कांग्रेस प्रदेश सचिव विनोद बंसल का आरोप था कि क्षेत्र के कुछ भाजपा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने इस घिनौने कृत्य को अंजाम दिया है क्योंकि उनकी इस समय प्रदेश और केंद्र और यहां तक कि नगर निगम में उनकी सरकार है। इसलिए वह इस तरह की हरकतों को अंजाम दे रहे हैं। इस घटना से नाराज कांग्रेसियों ने बताया कि इस गली के निर्माण में सांसद राज बब्बर ने प्रयास था जिसके बाद ही उनके नाम की पट्टिका यहां पर लगी थी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here