फिर हुई ताजमहल की सुरक्षा में बड़ी चूक, प्रतिबंधित क्षेत्र में उड़ता दिखा ड्रोन

4038

आगरा। ताजमहल के प्रतिबंधिति क्षेत्र में मुख्य गुम्मद के नजदीक ड्रोन की उड़ान ने सुरक्षा एजेंसियों के होश उड़ा दिए है। ताज परिसर में ड्रोन को उड़ता देख सीआईएसएफ, पर्यटन पुलिस सहित थाना पुलिस सक्रिय हो गई। सुरक्षा एजेंसियों ने कई घंटे सर्च भी ऑपरेशन चलाया, लेकिन ड्रोन का कुछ पता नहीं चल सका।

ड्रोन की सूचना पर मौके पर पहुंचे एसपी सिटी

ताजमहल पर ड्रोन उड़ने की सूचना पर एसपी सिटी कुंवर अनुपम सिंह भी मौके पर पहुंच गए। एसपी सिटी पूरे मामले की जांच में जुट गए कि ड्रोन कहां से और किसने उड़ाया इसका अभी पता नहीं चल सका। एसपी सिटी ने बताया कि कई बार पर्यटक अपने साथ प्रतिबंधित चीजों को साथ लेकर आते हैं। पूरे मामले की जांच की जा रही है। लापरवाही पाए जाने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

आपको बता दें- इससे पहले भी ताज के पीछे सुरक्षा में तैनात जवानों को ड्रोन कैमरा मिला था। ताज पर लगातार ड्रोन उड़ने की घटना से सुरक्षा एजेंसियों में हड़कंप मचा हुआ है। थाना ताजगंज पुलिस, पर्यटन पुलिस, सीआईएसएफ के साथ पुलिस के आला अधिकारी जांच में जुटे हुए हैं। आगे से ऐसे मामलों में हम एफआईआर दर्ज कर जेल भी भेजेंगे। आस पास इलाकों में कॉम्बिंग के साथ होटलों को भी चैक किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here