मनोरंजन

अक्षय कुमार, फरहान अख्तर और राजकुमार राव समेत फिल्मी हस्तियों ने किया मतदान

अक्षय कुमार, फरहान अख्तर और राजकुमार राव समेत फिल्मी हस्तियों ने किया मतदान

 फ़िल्मी सितारों ने किया मतदान, जनता से भी की वोटिंग की अपील

धर्मेंद्र, हेमा मालिनी और बेटी ईशा देओल ने डाला वोट, कहा- आपका वोट बेहद कीमती

मुंबई
बॉलीवुड कलाकारों अक्षय कुमार, फरहान अख्तर, राजकुमार राव, जाह्नवी कपूर और कई अन्य फिल्मी हस्तियों ने मुंबई में लोकसभा चुनाव के लिए मतदान किया। महाराष्ट्र की 13 लोकसभा सीट के लिए मतदान सुबह सात बजे से जारी है। राज्य की इन 13 में से छह सीट मुं‍बई की हैं।

अक्षय कुमार ने जुहू में मतदान करने के बाद कहा, ”मैं अपने भारत को विकसित व मजबूत बनाना चाहता हूं और अपना वोट डालते हुए मैंने यह बात अपने दिमाग में रखी। सभी भारतीयों को यह ध्यान रखना चाहिए कि उनके लिए क्या सही है और फिर मतदान करना चाहिए।” भारतीय नागरिकता प्राप्त होने के बाद अक्षय कुमार ने पहली बार मतदान किया है।

बांद्रा के एक मतदान केंद्र पर वोट डालने के लिए कतार में खड़े फरहान अख्तर ने कहा, ”मेरा वोट अच्छे शासन के लिए। ऐसी सरकार जो सभी लोगों को ध्यान में रखे और हमें एक बेहतर शहर दे।”

अभिनेता-निर्माता ने लोगों, विशेष तौर पर युवाओं से मतदान करने का आग्रह किया। अख्तर ने कहा, ”मैंने किसी से सुना कि युवा लोग गर्मी की शिकायत कर रहे हैं लेकिन इतनी गर्मी तो नहीं है इसलिए घर से बाहर निकलें और वोट करें।”

पूर्व सांसद और अभिनेता परेश रावल, अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा, श्रिया शरण और फिल्मकार आशुतोष गोवारिकर सहित बॉलीवुड की अन्य कई हस्तियों ने वोट डाला।

आशुतोष ने अपनी तस्वीर साझा करते हुए ‘एक्स’ पर लिखा, ”मतदान करें क्योंकि आपके पास विकल्प है। मतदान करें क्योंकि यह आपका कर्तव्य है। मतदान करें क्योंकि यह आपका अधिकार है।”

 

धर्मेंद्र, हेमा मालिनी और बेटी ईशा देओल ने डाला वोट, कहा- आपका वोट बेहद कीमती

मुंबई
 बॉलीवुड के
चहेते दिग्गज सितारे और बीकानेर से पूर्व लोकसभा सांसद धर्मेंद्र ने सोमवार सुबह अपना वोट डाला। धर्मेंद्र ब्लैक पैंट और रेड शर्ट पहनकर मतदान केंद्र पहुंचे।

एक अन्य मतदान केंद्र पर एक्ट्रेस व मथुरा सांसद हेमा मालिनी न भी वोट डाला। इस दौरान वह अपनी बेटी ईशा देओल के साथ नजर आईं।

वोट डालने के बाद मीडिया से बात करते हुए हेमा मालिनी ने कहा, ''देश के लिए… देश के लोगों के लिए पीएम मोदी ने जो किया, उससे मतदाता काफी प्रभावित हैं। पीएम मोदी ने काफी मेहनत की है।''

वहीं ईशा देओल ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा, ''मेरी जनता से अपील है कि वे घरों से बाहर आएं और वोट देने के अधिकार का इस्तेमाल करें… अगर आप वोट नहीं देते हैं, तो सरकार से शिकायत करने या फिर सवाल करने का हक भी खो देते हैं। आपका एक-एक वोट बेहद कीमती है, कृपया वोट जरूर करें।''

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद कपूर और कृति सेनन स्टारर साइंस-फिक्शन रोमांटिक कॉमेडी 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में धर्मेंद्र नजर आए थे।

वह अगली बार श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित 'इक्कीस' में नजर आएंगे। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा भी हैं।

'इक्कीस' कथित तौर पर सबसे कम उम्र के परमवीर चक्र प्राप्तकर्ता अरुण खेत्रपाल के जीवन पर आधारित है।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button