छत्तीसगढ़

नक्सलवाद का खात्मा हो , लेकिन निर्दोष ग्रामीणों की हत्या के खिलाफ हैं हम: भूपेश बघेल

रायपुर

पूर्व सीएम भूपेश बघेल रायबरेली लोकसभा क्षेत्र में काफी दिनों तक प्रचार के बाद आज छत्तीसगढ़ वापस लौटे. उन्होंने पीडिया जंगल में हुए नक्सल मुठभेड़ पर कहा कि उसकी जांच रिपोर्ट आ जाएगी. नक्सलवाद का खात्मा भी हम भी चाहते हैं. लेकिन निर्दोष ग्रामीणों की हत्या के हम खिलाफ हैं. इसके साथ ही भूपेश बघेल ने अन्य मुद्दों पर भी बयान दिया.

रायपुर एयरपोर्ट पहुंचते ही भूपेश बघेल ने पत्रकारों से चर्चा की. इस दौरान उन्होंने चुनाव को लेकर कहा कि देश की राजनीति की धुरी है. जो भी सरकार बनेगी वो यूपी से जाएगा. लोग इंडिया गठबंधन के पक्ष में है. इस समय यह चुनाव जनता का है. बहुत सालों बाद यह स्थिति है.

बीजापुर के पीडिया जंगल में हुई पुलिस और नक्सली मुठभेड़ पर भूपेश बघेल ने कहा कि उसकी जांच रिपोर्ट आ जाएगी. नक्सलवाद का खात्मा भी हम भी चाहते हैं. लेकिन निर्दोष ग्रामीणों की हत्या के हम खिलाफ हैं.

प्रधानमंत्री के बयान की कांग्रेस का इतिहास सशस्त्र बलों को धोखा देने वाला था, मामले में भूपेश बघेल ने कहा कि ताबूत घोटाला किसकी सरकार में हुआ. आतंकवादियों को घर छोड़ने का काम किसने किया. जरा इतिहास का अध्ययन कर लें. दरअसल स्मृति लोप हो गया है, कल जो कहा वो आज नहीं मानते. इससे बड़ी बात क्या हो सकती है की जो यह तक कह दे कि हो सकता है. मेरी मां ने मुझे जन्म दिया हो. इस धरा पर जिसने भी जन्म लिया है वो शायद ही ऐसा बयान दे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button