मनोरंजन

कांस फिल्म फेस्टिवल मे कियारा आडवाणी ने बिखेरा जलवा, हाई स्लिट गाउन में लगीं बेहद ग्लैमरस

मुंबई,

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने कांस फिल्म फेस्टिबल में अपना जलवा बिखेरा है। 14 से 25 मई तक फ्रांस के कांस शहर में 77वें कांस फिल्म फेस्टिवल का आयोजन किया जा रहा है। कान्स में डेब्यू करने वालीं कियारा आडवाणी का पहला लुक भी चर्चा में है। लोगों की नजरें कियारा आडवाणी पर भी टिकी हैं, जो इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू कर रही हैं। कियारा आडवाणी ने रेड कार्पेट से पहले मीडिया इंट्रैक्शन के लिए रेडी लुक से ही सबका ध्यान अपनी ओर खींचा।

रेड कार्पेट पर वॉक करने से पहले कियारा ने फ्रेंच रिवेरा से अपना पहला लुक फैंस के लिए शेयर किया था। उन्होंने डीप नेकलाइन और थाई-हाई स्लिट व्हाइट गाउन में स्टाइलिश एंट्री ली है। सेलिब्रिटी डिजाइनर प्रबल गुरुंग द्वारा डिजाइन की गई ड्रेस में कियारा किसी अप्सरा से कम नहीं लगीं।

कियारा आडवाणी ने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह कैमरे के सामने पोज देती नजर आ रही हैं. वीडियो में कियारा व्हाइट हाई स्लिट गाउन में नजर आ रही हैं, जिसमें डीप नेकलाइन है। उन्होंने मैचिंग ईयररिंग्स और हील्स के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कियारा आडवाणी स्टाइलिश अंदाज में कार से बाहर उतरती हैं और कैमरे के सामने किलर पोज देने लगती हैं. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button