विदेश

कार में बैठाकर महिला से बोला ऊबर ड्राइवर, पाकिस्तान में होती तो तुम्हें किडनैप कर लेता, बातचीत का वीडियो वायरल

टोरंटो
कनाडा में ऊपर ड्राइवर और एक महिला यात्री के बीच बातचीत का वीडियो वायरल  हो रहा है। दोनों के बीच कुछ ऐसी बातचीत होती है जो कि सोशल मीडिया पर बहस का मुद्दा बन गई। कैब का ड्राइवर महिला से कहता है कि अगर वह पाकिस्तान में होती तो वह खुद ही उसे किडनैप कर लेता। माना जा रहा है कि ड्राइवर मूलरूप से पाकिस्तान का रहने वाला है।

सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म एक्स पर पोस् की गई वीडियो में ड्राइवर कहता है, अगर आप पाकिस्तान में होती तो मैं तुम्हें किडनैप कर लेता। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह वीडियो टोरंटो का है। वीडियो में पहले ड्राइवर कहता है, तुम अगर पाकिस्तान में पैदा होती तो मैं तुम्हारा अपहरण कर लेता। इसपर हैरानी जताते हुए महिला कहती है, तुम मेरा अपहरण कर लेते? इसपर ड्राइवर जवाब देता है, बिल्कुल, क्योंकि मेरे पास तुम्हें पाने का कोई दूसरा रास्ता ही ना रहता।

14 मई को ही यह वीडियो सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर शेयर किया गया था। सोशल मीडिया पर बहुत सारे लोगों का कहना है कि इस कैब ड्राइवर पर ऊबर को ऐक्शन लेना चाहिए और सस्पेंड कर देना चाहिए। कई दूसरे लोगों ने कहा कि इस ड्राइवर को पकड़कर पाकिस्तान डीपोर्ट कर देना चाहिए।

वहीं एक यूजर ने ड्राइवर का सपोर्ट किया और कहा, ड्राइवर ने पूरी बात क्या कही इसका पता नहीं चला है। उसकी छोटी सी वीडियो को वायरल किया जा रहा है। हो सकता है कि वह मजाक में कोई बात कह रहा हो। सोशल मीडिया पर बहुत सारी बेकार की बातें वायरल होती हैं। पूरा वीडियो देखने पर ही पता चलेगा कि बात क्या थी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button