मनोरंजन

नयी दिल्ली में 18 मई को होगा इंडियाज़ बेस्ट डांसर का ऑडिशन

मुंबई

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के होमग्रोन डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 4 का ऑडिशन दिल्ली में 18 मई को होगा। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न डांस रियलिटी शो, ‘इंडियाज़ बेस्ट डांसर’ अपने चौथे सीज़न के साथ वापसी के लिए पूरी तरह तैयार है। शो के निर्माता 18 मई को भारत की राजधानी दिल्ली में 'इंडियाज़ बेस्ट डांसर' की तलाश शुरू करेंगे। 18 मई 2024 को सेंट्रल एकेडमी इंटरनेशनल स्कूल, नई दिल्ली में 'इंडियाज़ बेस्ट डांसर' के लिए ऑडिशन होगा।

जाने-माने कोरियोग्राफ़र, पुनीत जे पाठक, ‘इंडियाज़ बेस्ट डांसर – सीज़न 3’ की पूर्व-प्रतियोगी हंसवी टोंक के साथ, शहर के युवा डांस प्रेमियों को प्रोत्साहित करने के लिए ऑन-ग्राउंड ऑडिशन में मौजूद रहेंगे। दिल्ली में होने वाले ऑडिशन को लेकर उत्साहित, पुनीत जे पाठक ने कहा, डांस की दुनिया में योगदान देने को लेकर, दिल्ली का एक समृद्ध इतिहास रहा है और हम शहर की युवा सेंसेशनल डांसिंग प्रतिभाओं को खोजने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो इस प्रतियोगिता के अगले दौर में जगह बना सकें। तो ज़रूर आएं और ऑडिशन दें, क्योंकि इस तरह के शो ऐसे अवसर हैं जो डांस प्रेमियों के सपनों को साकार करने में उन्हें सक्षम बनाते हैं।

अपना उत्साह व्यक्त करते हुए, पूर्व-प्रतियोगी हंसवी टोंक ने कहा, दिल्ली में इंडियाज़ बेस्ट डांसर – सीज़न 4 के ऑडिशन का हिस्सा बनना सौभाग्य की बात है। यह शहर मेरे दिल के करीब है, इससे उन दिनों की यादें ताज़ा हो गईं जब मैं ऑडिशन के लिए दिल्ली गई थी। इस शहर ने मुझे और कई अन्य लोगों को कभी हार न मानने और अपनी फील्ड में मौजूद अवसरों का लाभ उठाने के लिए प्रोत्साहित किया है। मुझे बहुत खुशी है कि मैं आईबीडी 3 के लिए जाने की हिम्मत जुटा सकी। मुझे अपने कौशल को निखारने और परफॉर्मेंस की कई शैलियों को समझने का सौभाग्य मिला है, जिसने मुझे एक कलाकार के रूप में बेहतर बनाया है। ‘इंडियाज़ बेस्ट डांसर 4’ जल्द ही सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर लॉन्च होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button