राजनीति

कांग्रेस और आप अस्तित्व बचाने के लिए साथ आई है : भाजपा

नई दिल्ली
 मारपीट और बदसलूकी के मामले में आम आदमी पार्टी की महिला सांसद स्वाति मालीवाल द्वारा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव विभव कुमार के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाने के बाद दिल्ली प्रदेश भाजपा का महिला मोर्चा उनके समर्थन में सड़कों पर उतर आया है।

भाजपा की महिला नेताओं ने शुक्रवार को चूड़ियां लेकर सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास के बाहर जोरदार विरोध-प्रदर्शन किया। प्रदर्शन करने पहुंची भाजपा की महिला नेताओं और कार्यकर्ताओं ने स्वाति मालीवाल के साथ हुई मारपीट का विरोध जताते हुए केजरीवाल के खिलाफ जमकर नारे लगाए। उन्होंने कहा कि अगर मुख्यमंत्री आवास पर एक महिला सांसद के ऊपर इस तरह का अत्याचार होता है और वह कार्रवाई नहीं कर सकते तो उन्हें तुरंत अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।

अरविंद केजरीवाल पर लगातार हमला बोल रही भाजपा ने अब कांग्रेस नेताओं के बयानों का जिक्र करते हुए कहा है कि अपना-अपना अस्तित्व बचाने के लिए कांग्रेस और आप साथ तो आई हैं, लेकिन 'इंडिया' ब्लॉक के नेता ही केजरीवाल के काले कारनामे की पोल खोल रहे हैं।

भाजपा ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मों पर अरविंद केजरीवाल के खिलाफ एक मिनट 48 सेकेंड का एक वीडियो शेयर करते हुए कहा, "इंडी अलायंस के नेता ही खोल रहे केजरीवाल के काले कारनामे की पोल…सुन लीजिए…"

इस वीडियो में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी द्वारा हाल ही में दिए गए बयान का वीडियो है जिसमें वह यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि "केजरीवाल शराब घोटाले में लिप्त हैं, सिर्फ 15 दिन के लिए जेल से बाहर आए हैं और ऐसे व्यक्ति पर क्या भरोसा किया जा सकता है इसलिए पंजाब में केजरीवाल का स्वागत नहीं विरोध होना चाहिए"।

वीडियो में कांग्रेस के पूर्व सांसद संदीप दीक्षित के भी बयान को शामिल किया गया है जिसमें वह पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के बयान पर पलटवार करते हुए कह रहे हैं कि आने वाले समय में माताएं यह भी कहेंगी कि एक पार्टी (आम आदमी पार्टी) थी जो आजकल तिहाड़ जेल में मिलती है। यह ऐसी पार्टी है जिसका 40 प्रतिशत नेतृत्व जेल में हैं और बाकी जाने को तैयार बैठा है।

वीडियो में भाजपा ने कांग्रेस और आप दोनों की आलोचना करते हुए कहा, "जहां एक तरफ राहुल गांधी, सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा समेत कांग्रेस का शीर्ष नेतृत्व केजरीवाल को लेकर इतना ढोंग कर रहा है, वहीं पंजाब में चरणजीत सिंह चन्नी कांग्रेस के ढोंग और केजरीवाल के काले कारनामों को उजागर करने में लगे हैं। कांग्रेस और आम आदमी पार्टी अपना अस्तित्व बचाने के लिए साथ होने का दिखावा तो कर रहे हैं लेकिन ना तो इनकी नीति मिल रही है और ना नीयत। घमंडिया गठबंधन चाहे जो भी हथकंडा अपना लें लेकिन चुनाव में इन्हें हार ही मिलनी है क्योंकि देश की जनता फिर एक बार मोदी सरकार बनाने के लिए तैयार है।"

भाजपा नेता एवं कार्यकर्ता लगातार इस पोस्ट को रिपोस्ट कर रहे हैं ताकि पार्टी का यह संदेश ज्यादा से ज्यादा मतदाताओं तक पहुंचाया जा सके।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button