छत्तीसगढ़

महादेव सट्टा एप: पूर्ववर्ती सरकार के संरक्षण में फला-फूला अवैध कारोबार: अरुण साव

रायपुर

महादेव सट्टा एप मामले में एक युवा कारोबारी ने सुसाइड कर लिया है. इस मामले पर डिप्टी सीएम साव का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि महादेव एप के मामले में लगातार जांच हो रही है. विषय यही थे कि पूर्ववर्ती सरकार के संरक्षण में ये अवैध कारोबार फला-फूला. लोग इस चक्र में पड़कर आर्थिक, शारीरिक और मानसिक रूप से परेशान हुए. सरकार इसको लेकर गंभीर हैं. इसके साथ ही उन्होंने अन्य मुद्दों पर भी बयान दिया है.

देश के 10 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के लिए 96 सीटों पर मतदान जारी है. मतदान पर डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि आज देश में चौथे चरण के लिए मतदान हो रहा है. मतदान में स्पष्ट रूप से उत्साह दिख रहा है. जो मतदाताओं का उत्साह और रुझान है वो प्रो इनकमबैंसी का रुझान है. लोग नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए अपने घरों से निकल रहे हैं.

भूपेश बघेल के रायबरेली दौरे पर डिप्टी सीएम साव ने कहा कि कांग्रेस एक परिवार की पार्टी है. कांग्रेस इतनी सीटों पर चुनाव लड़ रही है. लेकिन कांग्रेसी केवल रायबरेली जा रहे हैं. रायबरेली की जनता सवाल पूछ रही कि सांसद निधि का पैसा सोनिया गांधी ने किधर लगाया ? कई ऐसे घटनाएं हुए किसी के दुखों को बांटने के लिए नहीं गए. जो परिवार के दुख में खड़े नहीं हुए आज उनसे जनता पूछ रही हैं कि अब तक वे कहा थे?

ओडिशा में हुई छग की तारीफ पर डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि लगातार देश में कांग्रेस के नेताओं ने छत्तीसगढ़ के मॉडल को प्रस्तुत किया. लेकिन इससे जनता लाभान्वित नहीं हुई. जनता त्रस्त और परेशान थी. इसलिए कांग्रेस यहां से बेदखल हुई. आज चर्चा साय सरकार के कामों की हो रही है.

छत्तीसगढ़ की 11 सीटों पर भाजपा की जीत का दावा पूरा होने पर कांग्रेसी क्या करेंगे? इस पर डिप्टी सीएम साव ने कहा, उन्हें सोचना पड़ेगा कि आखिर कहां जाये? जनता ने ग्यारह की ग्यारह सीट भाजपा की झोली में डालने का मन बना लिया है. कांग्रेस के प्रत्याशियों को तय करना है वो कहा जाएंगे ? कांग्रेस ने देश के लोगों की भावनाओं से विपरीत केवल एक परिवार के हित के लिए काम किया. ऐसी पार्टी समाप्त होनी ही थी. लोकतंत्र में मजबूत विपक्ष होना चाहिए, लेकिन कांग्रेस समाप्ति की ओर है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button