मध्यप्रदेश

झाबुआ जिले के रानापुर में स्कार्पियो कार और दो बाइक की टक्कर, तीन लोगों की मौत

झाबुआ-रानापुर

झाबुआ जिले के रानापुर थाना क्षेत्र के ग्राम कालिया कोतली तिराहे के समीप ग्राम बुधासाला में शनिवार देर रात एक स्कार्पियो व दो बाइक में जोरदार भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में तीन ग्रामीणों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक ग्रामीण की मौत उपचार के दौरान रविवार सुबह को हुई है। इधर मृतकों के स्वजनों ने बताया कि पिछले दिनों बुचाडूंगरी के एक व्यक्ति के साथ विवाद हुआ था और उसी व्यक्ति ने जानबूझकर कर दुर्घटना कर हत्या की है। इधर पुलिस ने शवों का पीएम करवाया है। मामले की जांच कर रही है।

रानापुर-कुंदनपुर मार्ग पर कालिया कोतली तिराहे पर शनिवार देर रात स्कार्पियो व दो बाइक की भिड़ंत हो गई। बताया जाता है कि दोनों ही वाहन चालक वैवाहिक कार्यक्रम से लौट रहे थे। दुर्घटना इतनी जबर्दस्त थी कि तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

जिसमें कालू पुत्र कोदरिया मेड़ा निवासी ग्राम सुरडिया, वसना पुत्र दौला डामोर निवासी बुचाडूंगरी, अरविंद पुत्र वसना डामोर निवासी बुचाडूंगरी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं कमल पुत्र छगन मेड़ा को उपचार के लिए दाहोद भेजा गया था। रविवार सुबह उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। चारों शवों का पोस्टमार्टम रानापुर स्वास्थ्य केंद्र रविवार दोपहर किया गया। इस दौरान मृतकों के स्वजनों की भीड़ लगी रही।

मृतक के स्वजन मानसिंह व जेतलीबाई ने बताया कि पिछले दिनों ग्राम बुचाडूंगरी के एक व्यक्ति से अरविंद व अन्य लोगों का विवाद हुआ था। विवाद के बाद रंजीश हो गई थी। इसी रंजीश के चलते यह दुर्घटना जानबूझकर कर की गई है। मृतक के स्वजनों ने हत्या का मामला दर्ज करने की मांग की है।

पुलिस कर रही है जांच
रानापुर थाना प्रभारी शंकर सिंह रघुवंशी ने बताया कि शवों का पोस्टमार्टम करवा दिया गया है। मामले की बारिकी से जांच की जा रही हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button