मनोरंजन

साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया, की थी आचार संहिता की अवहेलना

मुंबई
साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया गया है। दरअसल, अल्लू अर्जुन 11 मई को आंध्र प्रदेश के नंदयाल पहुंचे थे जहां वो अपने दोस्त और वाईएसआरसीपी विधायक सिल्पा रवि के घर भी गए। लोगों को जैसा पता चला कि विधायक के घर अल्लु अर्जुन आए हैं, उन्हें देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी। इसके बाद पुलिस ने सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और उनके दोस्त के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

दोस्ते से मिलने पहुंचे थे एक्टर
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सिल्पा रवि (सिंगारेड्डी रविंचद्र किशोर रेड्डी) 13 मई को सत्तारूढ़ पार्टी के उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ने जा रहे हैं। ऐसे में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन अल्लू अर्जुन का एमएलए के घर जाना और उनके घर के बाहर भीड़ इकट्ठा करना मॉडल कोड ऑफ कंडक्ट का उल्लंघन है। इसी मामले में MLA और एक्टर अल्लू अर्जुन के खिलाफ केस दर्ज हुआ है।

धारा 144 का उल्लंघन
विधायक रेड्डी ने कथित तौर पर बिना किसी पूर्व अनुमति के अल्लू अर्जुन को आमंत्रित किया, जिसके कारण उनके खिलाफ चुनाव आचार संहिता की अवहेलना का मामला दर्ज किया गया है। बता दें, आंध्र प्रदेश में 13 मई को चुनाव हैं। इसलिए राज्य में धारा 144 लागू है। एक्टर के खिलाफ एफआईआर धारा 144 का उल्लंघन करने के लिए दर्ज की गई है।

अल्लू अर्जुन अपनी पत्नी स्नेहा रेड्डी, सिल्पा रवि और विधायक के परिवार के सदस्यों के साथ बालकनी में फैन्स से मिलने पहुंचे थे। अल्लू अर्जुन ने बालकनी से हाथ हिलाकर फैन्स से मुलाकात की. वहीं लोग जोर-जोर से पुष्पा, पुष्पा के नारे लगा रहे थे। हालांकि, इम मामले पर एक्टर ने कहा है कि वो यहां अपने आप आए थे। वो केवल अपने दोस्त को सपोर्ट करने आए थे। उन्होंने कहा कि वो किसी राजनीतिक पार्टी का समर्थन नहीं करते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button