मनोरंजन

अल्लू अर्जुन के खिलाफ आचार संहिता का उल्लंघन करने के आरोप में केस दर्ज

आंध्र प्रदेश

 

आंध्र प्रदेश के नांद्याल में शनिवार 11 मई को पुलिस ने एक्टर अल्लू अर्जुन के खिलाफ अपने दोस्त और YSRCP विधायक रवि चंद्र किशोर रेड्डी के घर जाकर आचार संहिता का उल्लंघन करने के आरोप में मामला दर्ज किया है। चुनाव प्रचार के दौरान सड़क पर एक्टर की एक झलक पाने से लिए हजारों की संख्या में लोग जमा हो गये थे। विधायक रवि नांद्याल सीट से दोबारा जीत की उम्मीद कर रहे हैं। फिल्म 'पुष्पा' के एक्टर ने उनके घर जाने से पहले निर्वाचन क्षेत्र के रिटर्निंग अधिकारी को सूचित नहीं किया था। इसलिए उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

आगामी 13 मई को राज्य में विधानसभा और लोकसभा चुनावों के लिए एक साथ मतदान होना है। अल्लू अर्जुन उनके प्रति समर्थन दिखाने के लिए चुनाव प्रचार के अंतिम दिन विधायक के घर गये थे। उनकी एक झलक पाने से लिए सड़क पर प्रशंसकों की जबरदस्त भीड़ उमड़ पड़ी जो 'पुष्पा, पुष्पा' के नारे लगा रही थी। एक्टर ने अपनी पत्नी स्नेहा रेड्डी के साथ बालकनी से लोगों का अभिवादन किया था। इस मौके पर शिल्पा रवि और उनका परिवार भी एक्टर के साथ था।

अल्लू अर्जुन के खिलाफ केस दर्ज
अल्लू अर्जुन के खिलाफ आईपीसी की धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया गया है। उल्लेखनीय है कि चुनावों के मद्देनजर धारा 144 लागू है जिसमें बिना अनुमति भीड़ जुटाने की अनुमति नहीं है। ऐसे में अल्लू अर्जुन आचार संहिता का उल्लंघन करते हुए पाए गए। उनके तमाम वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। जिसमें उन्हें देखने, उनके साथ फोटो लेने और हाथ मिलाने के लिए लोगों नेएक्टर को चारों तरफ से घेर लिया था। लेकिन पुलिस ने जैसे-तैसे सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button