खेल

मुंबई इंडियंस के निराशाजनक प्रदर्शन पर छलका हार्दिक पांड्या का दर्द, बोले- मुझे नहीं लगता कि हमने इस सीजन अच्छी खेली

नई दिल्ली
मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मिली सीजन की 9वीं हार के बाद हताश नजर आए। मैच के बाद उन्होंने कहा कि एमआई ने इस सीजन पर्याप्त अच्छी क्रिकेट नहीं खेली है। बता दें, आईपीएल 2024 के लिए मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा से कप्तानी छीन हार्दिक पांड्या को यह जिम्मेदारी सौंपी थी। पांड्या की अगुवाई में टीम का प्रदर्शन इस सीजन निराशाजनक रहा है। एमआई ने अभी तक खेले 13 में से 9 मुकाबले गंवाए हैं, वहीं उनके हाथ सिर्फ 4 जीत लगी है। मुंबई इंडियंस आईपीएल 2024 से बहार होने वाली पहली टीम बनी थी। कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मिली हार के बाद हार्दिक पांड्या ने कहा, "मुझे नहीं लगता कि हमने इस सीजन में पर्याप्त अच्छी क्रिकेट खेली है।"

केकेआर के खिलाफ मैच के बारे में कप्तान बोले, "कठिन था। एक बैटिंग यूनिट के रूप में, नींव मौजूद थी लेकिन हम उसके बाद इसका फायदा नहीं उठा सके और गति बरकरार नहीं रख सके। विकेट थोड़ा ऊपर-नीचे था और थोड़ा चिपचिपा था इसलिए गति बहुत महत्वपूर्ण थी। मुझे लगता है कि परिस्थितियों को देखते हुए यह पार स्कोर था, मुझे लगा कि गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया। बाउंड्री से वापस से आने वाली हर गेंद गीली होकर वापस आती थी। गेंदबाजों ने सुनिश्चित किया कि वे विकेट लेते रहें।" उन्होंने साथ ही सीजन के आखिरी मैच के लिए टीम को मैसेज दिया, "कुछ नहीं, बस जाओ और जितना हो सके उतना आनंद लो और अच्छा क्रिकेट खेलो, यही शुरू से मेरा आदर्श वाक्य रहा है।" मुंबई इंडियंस का आखिरी मुकाबला लखनऊ सुपर जाएंट्स से 17 मई को है।

कैसा रहा केकेआर वर्सेस एमआई मैच?
बारिश से बाधिक इस मुकाबले में टॉस हारकर पहले बैटिंग करने उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स ने 7 विकेट के नुकसान पर 157 रन बोर्ड पर लगाए। मैच देरी से शुरू होने के कारण 4-4 ओवर की कटौती हुई। केकेआर के लिए वेंकटेश अय्यर ने 42 रनों की सर्वाधिक पारी खेली। इस स्कोर का पीछा करने उतरी एमआई की टीम को ईशान किशन और रोहित शर्मा ने तूफानी शुरुआत तो दी, मगर मिडिल ऑर्डर के फेल होने की वजह से टीम टारगेट तक नहीं पहुंच पाई। ईशान किशन के 40 और तिलक वर्मा के 17 गेंदों में 32 रन को छोड़कर कोई एमआई का बल्लेबाज छाप नहीं छोड़ पाया। मुंबई 16 ओवर में 139 रन ही बना पाई। केकेआर ने यह मैच 16 रनों से जीतकर प्लेऑफ का टिकट कटाया।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button