मध्यप्रदेश

इंदौर: रूट डायवर्जन, रविवार को लोगों के लिए नहेरू स्टेडियम के आसपास बंद रहेंगीं सड़कें

इंदौर.
लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में इंदाैर में मतदान होने हैं। इसके लिए नहेरू स्टेडियम में रविवार शाम से मतदान साम्रगी वितरण की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी। ऐसे में यातायात को सुचारु रुप से चलाने के लिए यातायात प्रबंधन ने डायवर्जन प्लान जारी किया। डायवर्जन रविवार सुबह 5 बजे से मतदान दलों के रवाना होने तक प्रभावी रहेगा।

यहां रहेगा रूट डायवर्जन
डायवर्जन में होमगार्ड टी से मेडिकल हास्टल चौराहा, जिम खाना से रेसीडेंसी तिराहा, लोक सेवा आयोग चौराहा से पानी की टंकी, रेडियो कालोनी से मुस्ताक अली चौराहा से जीपीओ चौराहा, जिला जेल तिराहा से डेली कालेज तिराहा और पानी की टंकी तक, ⁠शिवाजी वाटिका, पिपलेश्वर महादेव मंदिर के पास स्थित चौराहा से होमगार्ड टी तक प्रवेश प्रतिबंधित रहेगा। ये मार्ग आम जनमानस के लिए पूरी तरह प्रतिबंधित रहेंगे। वहीं जीपीओ से शिवाजी वाटिका तक और कृषि कालेज से शिवाजी वाटिका तक यातायात चलता रहेगा।

मतदान दल होंगे रवाना
रविवार को नेहरू स्टेडियम के गेट नम्बर 7 से इंदौर विस क्षेत्र 1, 2, 3 और 4 से संबंधित मतदान दल बंगला नंबर 4 के लिए निकलकर संबंधित बसों में बैठेंगे। नेहरू स्टेडियम के गेट नम्बर 6 से महू सांवेर और देपालपुर से संबंधित मतदान दल जिम खाना मैदान के लिए निकलकर संबंधित बसों में बैठेंगे।

नेहरू स्टेडियम के गेट नंबर 3 से विधानसभा इंदौर 5 और राऊ के मतदान निकलकर फेरी वाहन में बैठेंगे तथा फेरी वाहन उन्हें बांग्ला नंबर 57 तक ले जाएंगे। मतदान दलों के निजी चार पहिया वाहनों की पार्किंग जीपीओ कैंपस, एसबीआई बैंक कैंपस, शिवाजी वाटिका से छोटा नेहरू स्टेडियम से तक मेडिकल होस्टल तक रहेगी।

वहीं दो पहिया वाहनों की पार्किंग छोटा नेहरू स्टेडियम से एसबीआई सर्विस रोड, एसबीआई बैंक रोड के दोनों तरफ रहेगी। मतदान दल बसों के लिए पार्किंग व्यवस्था-मतदान दल पार्किंग स्थलविधानसभा महू देपालपुर और सांवेर जिमखाना मैदानविधानसभा इन्दौर क्रमांक 1, 2, 3, 4 बंगला नंबर 04विधानसभा इन्दौर क्रमांक 5 और राऊ बंगला नंबर 57

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button