Uttar Pradesh

सड़क पार कर रहे साइकिल सवार बच्चे को बचाने के प्रयास में पोल से टकराई कार, दो की मौत

फिरोजाबाद

फिरोजाबाद की मक्खनपुर नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी की कार हादसे का शिकार हो गई। सड़क पार कर रहे साइकिल सवार बच्चे को बचाने के प्रयास में कार पोल से टकरा गई। हादसे में अधिशासी अधिकारी और साइकिल सवार बच्चा दोनों की ही मौत हो गई।

फिरोजाबाद जिला मुख्यालय पर आयोजित मीटिंग में भाग लेने के लिए जा रहे ईओ (अधिशासी अधिकारी) की कार साइकिल से सड़क पार कर रहे बालक से टकरा गई। हादसे में दोनों की मौत हो गई। कार साइकिल से टकराने के बाद पोल से जा टकराई। इस हादसे के बाद मृतकों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। मक्खनपुर नगर पंचायत में शोक की लहर है।

मक्खनपुर नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी अमर बहादुर शनिवार दोपहर को अपनी कार द्वारा जिला मुख्यालय पर आयोजित बैठक में भाग लेने के लिए जा रहे थे। अभी वह मक्खनपुर के बिल्टीगढ़ के पास पहुंचे थे कि तभी साइकिल पर सवार होकर आया 15 वर्षीय अंकित राठौर पुत्र अमरपाल राठौर ने सड़क पार करने के लिए साइकिल दौड़ा दी। तभी तेज रफ्तार आ रही ईओ की कार साइकिल से टकराने के बाद पोल से टकरा गई।

इस हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भिजवाया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। ईओ की मौत की खबर सुन नगर पंचायत में शोक की लहर छा गई। वहीं, मृत बालक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। इंस्पेक्टर मक्खनपुर का कहना है कि साइकिल सवार बालक को बचाने के चक्कर में ईओ की कार साइकिल से टकराने के बाद पोल से टकराई। हादसे में बालक और ईओ दोनों की मौत हो गई। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button