राजनीति

सु्प्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत मिलने के बाद केजरीवाल ने प्रचार शुरू किया, इस दौरान कहा- 15 दिन तक मुझे नहीं दी शुगर की दवाई

नई दिल्ली
सु्प्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत मिलने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लोकसभा चुनाव के लिए चुनाव प्रचार शुरू कर दिया। उन्होंने रोड शो के दौरान भाजपा पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मैंने फोन पर कई लोगों से बात की। सभी ने यही कहा कि 4 जून को मोदी सरकार फिर से नहीं बन रही है। भाजपा सरकार ने मुझे 15 दिन तक शुगर की दवा नहीं लेने दी थी।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जब उन्होंने मुझे गिरफ्तार किया, तो मैं सोच रहा था कि मेरी गलती क्या थी। मेरी गलती यह है कि मैंने दिल्ली के लोगों के लिए अच्छे स्कूल और अस्पताल बनाए। जब ​​मैं तिहाड़ गया, तो उन्होंने 15 दिन के लिए मेरा इंसुलिन बंद कर दिया। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि वे (बीजेपी) हमारा काम रोकना चाहते हैं। ये देश के लिए अच्छी बात नहीं है, ये तानाशाही है। इस तानाशाही के खिलाफ आम लोगों को लड़ना होगा। मैं इस तनाशाही के खिलाफ लड़ रहा हूं, लेकिन मुझे आपके समर्थन की जरूरत है।

4 जून को नहीं बन रही मोदी सरकार
अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मुझे जेल से बाहर आए 20 घंटे हो गए हैं। मैंने कई लोगों से फोन पर बात की है। हर कोई कह रहा है कि बीजेपी को बहुमत नहीं मिल रहा है। हरियाणा, राजस्थान, कर्नाटक में उनकी सीटें कम हो रही हैं। महाराष्ट्र, पश्चिम बंगाल, बिहार, यूपी में इनका सफाया हो जाएगा। 4 जून को मोदी सरकार नहीं बन रही है। 4 जून को इंडी गठबंधन की सरकार बनेगी। आम आदमी पार्टी उस सरकार का हिस्सा होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button