मनोरंजन

मैदान और बीएमसीएम की दैनिक कमाई चौथे सप्ताह में भी जारी, अब श्रीकांत से होगा सामना

मुंबई

 अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां बेशक बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद की मुताबिक कमाई नहीं सकी, लेकिन यह रिलीज के चौथे सप्ताह में भी अपनी पकड़ मजबूत बनाए हुए है।इसके अलावा चौथे सप्ताह में अजय देवगन और प्रियामणि की फिल्म मैदान का खुमार भी दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है।

अब इन दोनों फिल्मों को टक्कर देने के लिए राजकुमार राव की फिल्म श्रीकांत सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क के मुताबिक, बड़े मियां छोटे मियां ने रिलीज के 29वें दिन (चौथे गुरुवार) 20 लाख रुपये का कारोबार किया, जिसके बाद इसका कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 64.70 करोड़ रुपये हो गया है। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन भी हैं। मानुषी छिल्लर, सोनाक्षी सिन्हा और अलाया एफ भी इस फिल्म का अहम हिस्सा हैं। 350 करोड़ रुपये की लागत में बनी इस फिल्म को जल्द सिनेमाघरों से जल्द हटाया जाएगा।

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क के मुताबिक, 29वें दिन यानी चौथे गुरुवार को मैदान ने 40 लाख रुपये का कारोबार किया, जिसके बाद इसका कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 50.20 करोड़ रुपये हो गया है। मैदान की कहानी फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम पर आधारित है, जिनके मार्गदर्शन में भारतीय फुटबॉल टीम ने 1951 और 1962 के एशियाई खेलों में जीत हासिल की थी।सिनेमाघरों में कमाई करने के बाद यह स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर दस्तक दे सकती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button