मनोरंजन

ओरी ने किया खुलासा: सारा अली खान ने चुराए उनके टॉयलेट रोल, बैटरियां और गार्लिक नान

इंटरनेट पर्सनैलिटी और बॉलिवुड स्टार्स से क्लोज बॉन्डिंग शेयर करने की वजह से लोगों के बीच फेमस ओरी इस वक्त सारा अली खान को लेकर चर्चा में हैं। सारा अली खान और ओरी के बीच काफी अच्छी दोस्ती है। ओरी ने हाल ही में एक किस्सा सुनाया जब वो सारा के लाथ लंच पर गए थे।

अलीना डिसेक्ट्स पॉडकास्ट पर बातचीत में ओरी ने बताया कि सारा अली खान ने उनका खाना छीन लिया था और कुछ चीजें भी चुरा लीं। सारा अपने सोशल मीडिया पर अक्सर ये बताया करती हैं कि वो खाने की कितनी बड़ी शौकीन हैं।

जब सारा ने उनका गार्लिक नान छीन लिया था

हालांकि, सारा अपनी कैलरी बर्न करने के लिए खूब मेहनत करती हैं लेकिन कभी-कभी वो अच्छा और लजीज खाने का भी भरपूर लुत्फ उठाती हैं। ओरी ने उस समय को याद किया जब सारा ने उनका गार्लिक नान छीन लिया था। ओरी ने बताया, 'मैं गार्लिक नान खा रहा था और सारा ने मेरे मुंह से छीन लिया।'

उनका टॉयलेट रोल और बैटरी भी चुरा ली

ओरी देखते रह गए और कह रहे थे, 'वो मेरा गार्लिक नान था, वो घर में इकलौता बचा नान था जो मेरा था और उसने इसे ले लिया।' ओरी ने याद किया कि सारा ने उनका टॉयलेट रोल और बैटरी भी चुरा ली थी

अपना भारी भरकम वजन घटाने के लिए काफी मेहनत की

सारा अली खान ने बॉलीवुड में एंट्री से पहले अपना भारी भरकम वजन घटाने के लिए काफी मेहनत की। इसके बावजूद सारा आज भी खाने की शौकीन है। टाइम्स फूड के साथ एक पुराने इंटरव्यू में उन्होंने कबूल किया कि वो काफी अनहेल्दी खाना खाया करती थीं, लेकिन अब उन्हें पता लग गया है कि खाना न्यूट्रिशन, एनर्जी के लिए खाया जाता है ताकि आप कैसा फील करते हैं। सारा सही संतुलन बनाने में कामयाब रहीं और बैलेंस करते हुए वो हर चीज का आनंद उठाना पसंद करती हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button