मनोरंजन

‘कुबेर’ से नागार्जुन का फर्स्‍ट लुक वीडियो रिलीज, फैंस हुए दीवाने

मुंबई

धनुष और रश्‍म‍िका मंदाना स्‍टारर 'कुबेर' से नागार्जुन अक्‍क‍िनेनी का फर्स्‍ट लुक टीजर रिलीज कर दिया गया है। महीनों पहले फिल्‍म से धनुष का फर्स्‍ट लुक आया था। 51 सेकेंड के इस नए टीजर में नागार्जुन का लुक और उनका किरदार ना सिर्फ एक्‍साइटमेंट बढ़ाने वाला है, बल्‍क‍ि कहानी को लेकर एक बैचेनी भी पैदा करता है। इसमें नागार्जुन का शांत और गंभीर अंदाज बिना बोले बहुत कुछ कह जाता है। सोशल मीडिया पर नागार्जुन ने फैंस के साथ 'कुबेर' में अपनी पहली झलक को शेयर करते हुए लिखा है, 'शेखर कम्मुला की कुबेरा में यह मेरा पहला लुक है।'

क्‍या है 51 सेकेंट के फर्स्‍ट लुक वीडियो में
फर्स्‍ट लुक वीडियो की शुरुआत रात के अंधेरे में भारी बारिश से होती है। वहां नागार्जुन को नोटों से भरे एक ट्रक के सामने छाते के साथ नजर आते हैं। उनकी आंखों पर चश्‍मा भी है। वह ट्रक को पीछे छोड़कर आगे बढ़ते हैं तो देखते हैं कि जमीन पर 500 रुपये का गीला नोट पड़ता है। वह यहां से वापस मुड़ते हैं और ट्रक के पास जाते हैं। वह पैसों के ढेर पर अपनी पॉकेट से 500 रुपये निकालकर रख देते हैं और भी गंभीर चाल में आगे बढ़ जाते हैं।

फैंस बोले- 'कुबेर' के लिए बढ़ रही बेसब्री
'कुबेर' टाइटल का सीधा मतलब पैसों से है। यह धन-संपदा के हिंदू देवता का नाम है। बीते दिनों जब फिल्‍म से धनुष का फर्स्ट लुक रिलीज हुआ था, तो फैंस ने खूब तारीफ की थी, वहीं अब नागार्जुन को देखकर लोग यही कह रहे हैं कि फिल्‍म के लिए बेसब्री बढ़ती जा रही है।

फिल्‍म में माफिया बने हैं धनुष
बताया जाता है कि फिल्‍म में धनुष एक ऐसे किरदार में हैं, जो बेघर है। वह धीरे-धीरे अपनी राह बनाता है और एक बड़ा माफिया बन जाता है। शेखर कम्मुला के डायरेक्‍शन में बनी 'कुबेर' में जिम सर्भ भी हैं। फिल्म का निर्माण 'श्री वेंकटेश्वर सिनेमाज एलएलपी' और 'एमिगोस क्रिएशंस प्राइवेट लिमिटेड' के बैनर तले हो रहा है। इस फिल्‍म को पैन इंडिया तमिल, तेलुगू और हिंदी में रिलीज किया जाएगा। फिल्‍म की रिलीज डेट को लेकर फिलहाल कोई एलान नहीं किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button