मध्यप्रदेश

पुलिस ने इंदौर में सुरक्षित रिकवर किये घर के पास से गायब हुए तीन भाई-बहन, बच्चों को लेकर पहुंची खातेगांव, आरोपी गिरफ्तार

खातेगांव
 नगर के बड़ा मोहल्ला में एक शादी समारोह से तीन बच्चों का अपहरण दिनदहाड़े हो गया था। बच्चों को ले जाते हुए व्यक्ति सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ था। गायब हुए बच्चों के घर वालों को जब इसकी भनक लगी तो आसपास सभी जगह तलाश शुरू की गई थी। जानकारी के अनुसार बच्‍चों को शुक्रवार सुबह इंदौर से सुरक्षित रिकवर कर लिया गया। सीसीटीवी के आधार पर आरोपित का नाम कमल कालिया पिता देवीलाल निवासी ग्राम खारिया पता चला था। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस टीम आरोपित और बच्‍चों को लेकर खातेगांव पहुंचेगी।

जब तीनों बच्चे नहीं मिले तो पुलिस ने सीसीटीवी खंगाले। गुरुवार सुबह करीब 11.13 बजे एक व्यक्ति तीनों बच्चों को अपने साथ पैदल ले जाते दिखा। बच्चों के नाम 3 वर्षीय इनाया, 7 वर्ष का रोमान व 9 वर्ष की उमेरा हैं।

बच्चों के पिता अनीस वेल्डिंग का काम करते हैं। बच्चों की मां ने पुलिस को बताया मैं बड़ा मोहल्ला में रहती हूं। मेरे पांच बच्चे हैं जिनमें चार लड़कियां व एक लड़का है। मेरे पति अनीस शेख व बड़ी लड़की इरम दोनों शादी में बाहर गए हुये थे। चारों बच्चे मेरे पास थे। मेरे मोहल्ले में शादी का कार्यक्रम था तो मेरे तीनों छोटे बच्चे उमेरा, इनाया व रोमान शादी की दावत में सुबह करीब 10 बजे गफ्फार पटेल के बाडे़ में गये थे।

उन्‍होंने बताया था कि बच्‍चे दोपहर 12 बजे तक घर पर नही आये तो मैंने उनकी तलाश गफ्फार पटेल के बाड़े में जाकर की, लेकिन पता नहीं चला। इसके बाद मेरी देवरानी गुलाब शाह व मेरे पति अनीस शेख को बताई और मेरी देवरानी के साथ मेरे तीनों बच्चों की तलाश आस पास मोहल्ले में, रिश्तेदारी में की, लेकिन पता नहीं चला।

पुलिस ने अज्ञात आरोपित पर अपहरण का केस दर्ज कर जांच शुरू की थी। उधर एक अन्य वीडियो में आरोपित व्यक्ति बच्चों के साथ शादी में खाना खाते हुए दिखाई दे रहा है। आरोपित 11.45 बजे खातेगांव से चलकर सतवास की तरफ जाने वाली बस में बच्चो को लेकर रवाना हुआ था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button