छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़; धमतरी: रोज़गार पे वार! शरारती युवकों के काले कारनामे! एक दुकान में लगाई आग तो दूसरी में अंदर जाने का किया प्रयास…घटनाएं सीसीटीवी में कैद…

सैयद जावेद हुसैन (सह संपादक- छत्तीसगढ़):

धमतरी- रात के अंधेरे में शहर के अंदर कुछ शरारती युवक दुकानों में नुकसान पहुंचाने से बाज़ नहीं आ रहे।

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार देर रात स्थानीय मेनोनाइट सेंटर की दीवार से लगी चाय नाश्ते की छोटी सी दुकान पर 2 युवकों ने आग लगा दी, जिससे कि दुकान की बांस तिरपाल से बनी छत जलकर ख़ाक हो गई।

उसी समय पुलिस कर्मी पेट्रोलिंग के दौरान आग लगी देखे, जिसे वे बुझाने का प्रयास किए, लेकिन आग बढ़ती देख फायर ब्रिगेड को कॉल कर बुलाया और आग में काबू पाया गया, लेकिन तब तक आग ने दुकान की पूरी छत को ख़ाक कर डाला था।

घटना का खुलासा मेनोनाईट सेंटर में लगे सीसीटीवी कैमरे से हुआ कि आग 2 युवकों द्वारा लगाई गई है। 

मालूम हो कि उस छोटी सी चाय नाश्ते की दुकान लाल बगीचा निवासी सुशील साहू के परिवार का एक मात्र आय का ज़रिया है, अब सुशील कुमार का पूरा परिवार इस घटना से बुरी तरह से प्रभावित हो चुका है। 

जिसकी मरम्मत में अब पूरा परिवार लगा हुआ है। 

इसी तरह बीते महीनों में स्थानीय अंबेडकर चौक की होटल बिरयानी बहार के सामने रात तकरीबन 1 बजे 3 युवक बाइक से आए जिनमे से एक युवक जिसके हाथ में काले रंग का कुत्ता भी था वो शटर खोलकर दुकान के अंदर जाने का प्रयास करने लगा, तभी उसकी नजर सीसीटीवी कैमरे में पड़ी तो तीनों युवक वहां से भाग खड़े हुए, घटना की शिकायत कोतवाली थाने में भी की गई, साक्ष्य में पेश किए गए लेकिन कोई कार्यवाही नहीं की गई। 

शहर के अंदर इस तरह की घटनाएं आम होने लगी हैं, जिससे शहर वासियों में खौफ पनपने लगा है। यदि इन घटनाओं पर अभी से विराम लगाने के उचित प्रयास नही किए गए तो आने वाले समय में और भी बड़ी घटनाएं होने का अंदेशा हमेशा लगा रहेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button