मध्यप्रदेश

फार्महाउस पर दोस्तों के साथ पार्टी करने पहुंचे छात्र, स्विमिंग पूल में डूबकर मौत, तैनात नहीं था गोताखोर

भोपाल
 खजूरी सड़क थाना इलाके में स्थित एक फार्महाउस में प्रबंधन की लापरवाही से स्कूली छात्र की स्विमिंग पूल में डूबने से मौत हो गई। छात्र को तैरना नहीं आता था। शनिवार रात को हुई इस घटना के समय मौके पर कोई गोताखोर भी मौजूद नहीं था। पुलिस ने मर्ग कायम कर छानबीन शुरू कर दी है।

रात में ही पहुंचा था छात्र
खजूरी सड़क थाना पुलिस के मुताबिक नूरमहल निवासी 18 वर्षीय सैफी पुत्र बदरुद्दीन स्कूली छात्र था। उसके पिता का निजी व्यवसाय है। शनिवार रात को वह अपने दोस्त फातिम व अन्य के साथ पार्टी मनाने के लिए केआर फार्महाउस पर पहुंचा था। उन लोगों ने 12 घंटे के लिए कमरा बुक कराया था।

दोस्तों को भी नहीं आता था तैरना
रात करीब नौ बजे सैफी वहां बने स्विमिंग पूल में नहाने के लिए उतरा। इसी दौरान वह गहरे पानी में चला गया। उसे और उसके किसी दोस्त को तैरना नहीं आता था। उसके साथियों ने मदद के लिए शोर मचाया, लेकिन वहां कोई गोताखोर भी मौजूद नहीं था। कुछ देर बाद आसपास के कुछ लोग पहुंचे और किसी तरह सैफी को पानी से निकालकर हमीदिया अस्पताल पहुंचाया। वहां डॉक्टर ने चेक करने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

बड़े तालाब में मिला युवक का शव
उधर, कोहेफिजा थाना पुलिस ने शनिवार शाम छह बजे वीआईपी रोड किनारे बड़ा तालाब से एक युवक का शव बरामद किया गया। तलाशी में उसके पास से ऐसा कुछ भी नहीं मिला, जिससे उसकी पहचान हो सके। युवक की उम्र 25 से 30 वर्ष की है। उसने लाल टीशर्ट एवं काला लोअर पहन रखा था। दाहिने हाथ में राखी बंधी है। उसके सिर में सामने की तरफ बाल कम हैं और वह दाढ़ी रखे हुए था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button