Featuredछत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ में फिर बनने लगे बाढ़ के हालात, अनियंत्रित ट्रैलर वाहन रैलिंग तोड़कर पुल में फंसा,दोनों तरफ लगी गाड़ियों की लंबी कतारें

 

कसडोल के मेन रोड में महानदी ने रौद्र रुप धारण कर लिया है. इसी बीच पुल में ट्रैलर वाहन अनियंत्रित होकर रैलिंग तोड़कर पुल में झूलने लगा. जिससे दोनों और गाड़ियों की लंबी कतार लग गई हैं.घटना देर रात की है, घंटों बीत जाने के बाद भी अभी तक स्थिति समान नहीं हो सकी है.

जानकारी के मुताबिक पूरा मामला कसडोल थाना क्षेत्र अंतर्गत महानदी पुल के ऊपर का है. दुर्घटना इतना ख़ौफ़नाक था कि देखने वालों की रूह तक कांप जाए. एक तरफ पिछले तीन-चार दिनों से लगातार बारिश से जन जीवन अस्त व्यस्त हो गया हैं. इसी बीच ट्रैलर वाहन पुल की रैलिंग तोड़ दिया और सामने का हिस्सा पुल से बाहर आ गया, चश्मदीद वाहन चालक ने बताया कि ट्रैलर वाहन में अचानक तकनीकी प्रॉब्लम आया. जिससे ये घटना घटित हुई. जिससे जाम जैसी स्थिति निर्मित हुई है.

लगातार बारिश से लोग परेशान


एक तरफ जिले में लगातार हो रहे बारिश से लोग परेशान है नदी नाले उफान पर है. वही दुर्घटना के बाद कसडोल से बलौदाबाजार राजधानी जाने का एक मात्र रास्ता भी बाधित हो गया. जिससे राहगीरों को जहां काफी तकलीफ हुई. वही कसडोल पुलिस देर रात से ही ट्रैलर वाहन को निकालने और जाम हटाने को लेकर काफी मशक्कत कर रही. बहरहाल आज सुबह 11 बजे तक जाम की स्थिति बनी ही हुई थी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button