Featuredछत्तीसगढ़

कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में मनाया गया स्वतंत्रता दिवस, प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने फहराया तिरंगा

 रायपुर। छत्तीसगढ़ कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में 75वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर ध्वजारोहण किया गया। प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने यहां तिरंगा फहराया। इस दौरान कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया, अमितेश शुक्ल, कुलदीप जुनेजा, किरणमयी नायक समेत तमाम पीसीसी पदाधिकारी मौजूद रहें। पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने जनता को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी।

मीडिया से बातचीत करते हुए पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने कहा की स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों ने देश को आजाद किया और देश को एक सूत्र में पिरोया। मगर देश में ऐसी कई ताकतें हैं जो देश को तोड़ने का प्रयास कर रही है। हमारे नेता राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा 5 सौ किलोमीटर तक पदयात्रा कर निकाल रहे हैं इसमें कहीं ना कहीं देश को जोड़ने के लिए देश को भाईचारे का साथ जो हमारे नेताओं की हमारे महान स्वतंत्रता सेनानियों की कुर्बानियों को याद करते हैं। जिन्होंने यह सपने देखे थे भारत को एक सूत्र में पिरोने का इन्ही अंकों को लेकर राहुल गांधी जी पदयात्रा निकाल रहे हैं जिसमें हम सब कांग्रेसजन शामिल होंगे 

कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पी. एल. पुनिया ने कहा कि 75वें स्वतंत्रता दिवस के इस मौके पर महान स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों जिनकी बदौलत आज हम यहां है उन को याद करते हैं उनको नमन करते हैं और आज के इस विशेष अवसर पर हम अपने जो भी सत्ता में रहे हैं। देश – प्रदेशों में उनके कार्यों का उल्लेख करते हैं उनके याद करते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button