Featuredछत्तीसगढ़

बेलगाम रफ्तार बनी हादसे की वजह , रायपुर-जगदलपुर NH-30 पर कार और बस के बीच भिड़ंत, 5 लोगों की मौत

 जगदलपुर. रायपुर-जगदलपुर राष्ट्रीय राजमार्ग-30 में शुक्रवार को तड़के सुबह यात्री बस और कार में टक्कर हुई है। 4 युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं एक युवक ने रास्ते में दम तोड़ दिया। हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि 2 युवकों के शव वाहन में फंस गए थे। गैस कटर से कार की बॉडी को काटकर 4 घंटे में शवों को बाहर निकाला गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक घटना सुबह लगभग 3.30 पर जगदलपुर से रायपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर मेटावाड़ा के पास हुआ है। देर रात वाहन क्रमांक CG 17 KW 6490 में 5 युवक सवार होकर रायपुर की ओर निकले थे। इसी दौरान रायपुर से जगदलपुर आ रही पायल ट्रैव्हल्स की बस ने गलत दिशा में आकर कार को अपनी चपेट में ले लिया। बस का चालक मौके से फरार हो गया था, जिसे पुलिस ने 5 घंटे घंटे में ही गिरफ्तार कर लिया।

बस में सवार थे 35 यात्री

मृतकों की पहचान दिनेश सेठिया, गौतम गाइन (मारकेल), सचिन सेठिया (नगरनार), अभिषेक सेठिया (जगदलपुर), शाकिब खान (छिंदगढ़ जिला सुकमा) निवासी के तौर पर हुई है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू शुरू किया गया। पुलिस के अनुसार बस में 35 की संख्या में यात्री सवार थे, जिन्हें कोई चोट नहीं आई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button