ChhattisgarhBreaking

रायपुर मरीन ड्राइव किनारे मौत के मुंह उमड़ता प्रेम, आधी रात लबालब भरे तालाब किनारे बैठे दिखे प्रेमी जोड़े, अनहोनी दावत देती ये तस्वीरें

 

रायपुर (छ.ग.): छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर का मरीन ड्राइव अपनी खूबसूरती के लिए जाना जाता है, जहां एक तरफ वहां पर आपको पूरे दिन लोगों का जमावड़ा मिलेगा, छुट्टियों में अच्छी खासी भीड़ मिलेगी तो वहीं दूसरी तरफ इन दिनों आधी रात यानी की रात 12:00 के बाद भी लोगों की ठीक-ठाक भीड़ दिखाई देगी, भीड़ तो भीड़ कई प्रेमी जोड़े लबालब भरे इस बरसात के मौसम में तेलीबांधा तालाब के बिल्कुल उस किनारे पर बैठे दिखाई देंगे जहां से हल्की कोई चूक हुई और सीधे ये लव बर्ड्स पानी में जा गिरेंगे।

ये खबर कही सुनी नहीं है बल्कि ये NOW 7 NEWS की एक्सक्लूसिव खबर है, जो आप लोगों के लिए ग्राउंड जीरो पर पहुंच कर की गई है। खबर मिली थी कि इन दोनों लबालब भरे तेलीबांधा तालाब के किनारे लोग मौत के मुंह में खड़े होकर आधी रात आशिकी कर रहे हैं। उसके बाद ग्राउंड जीरो पर NOW 7 NEWS की टीम पहुंची तो वहां सब कुछ होश उड़ा देने वाला था। रात 12:00 बजे के बाद भी लोग समय व्यतीत करते दिखे, यहां तक फिर भी ठीक है मगर कई प्रेमी जोड़ों के साथ साथ कई नवयुवक युवतियां बिल्कुल किनारे पर बैठकर अपनी मौत को दावत देते हुए दिखाई दे रहे थे।

सुरक्षा का नहीं है कोई इंतजाम

लबालब भरे तेलीबांधा तालाब के बिल्कुल किनारे पर आधी रात को बैठे प्रेमी जोड़ों को ना तो कोई समझाइस देने वाला दिखा, ना सतर्क करने वाला और ना ही उन्हें मौत के मुहाने पर खड़े होकर के आशिकी करने से रोकने वाला। किसी को डूबने से बचाने के लिए गोताखोर का होना तो बहुत दूर की बात है पुलिस का एक जवान भी सुरक्षा में वहां तैनात नहीं दिखा।

किनारों पर रईसजादे दौड़ा रहे कार

मरीन ड्राइव के बिल्कुल अंतिम किनारे के ऊपर बनी लेन पर देर रात चार पहिया वाहन जिसके चालक बहुत कम उम्र दिखाई पड़ते हैं उसी लेन पर सरपट कार दौड़ाते दिखे, अंधेरे की वजह से उनकी तस्वीर खींच पाना मुमकिन नहीं हुआ मगर इतना सब कुछ चल रहा है और इसकी भनक प्रशासन को नहीं है, यह बात हजम कर पाना मुश्किल तो है।

बीते दिनों ही पहुंचे थे वहां CM

बीते रविवार को ही तेलीबांधा तालाब पर साहू समाज ने हरेली उत्सव का आयोजन किया था। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय भी शामिल हुए। इस दौरान समाज की तरफ से तालाब के पाथ-वे के दोनों ओर बड़ा गेट बनाने और चौक का नाम भक्त माता कर्मा के नाम से करने की मांग किए जाने की खबर है। बीते दिनों CM का दौरा यहां होने के बावजूद सुरक्षा के कोई इंतजाम मरीन ड्राइव पर कहीं दिखाई नहीं पड़ रहे ।।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button