अन्यखबरें

Google Pixel 9 श्रृंखला के लॉन्च डेट की पुष्टि हुई

Google Optimus 9 सीरीज लॉन्च के लिए तैयार है। यह गूगल का अगली पीढ़ी का स्मार्टफोन है, जिसे ऐपल की फिल्मी स्मार्टफोन सीरीज iPhone 16 से पहले लॉन्च किया जाएगा। फोन को 13 अगस्त को लॉन्च किया जा सकता है। फोन का टीजर जारी कर दिया गया है, जिसके अनुसार फोन में कई नए फीचर्स दिए जाएंगे।

मिलेंगे कमाल के फीचर्स

रिपोर्ट की जानकारी, तो Google AI फीचर आपकी सर्च को आसान बना देगा। गूगल के आगामी फीचर में सर्च ऑप्शन दिया जाएगा। इसका मतलब है कि सीधे पृष्ठ की मदद से सर्च कर पाएंगे। इसके अलावा ग्रुप फोटो के लिए Add Me सुविधा दी गई है, जो ग्रुप के सभी लोगों को कई टेक को एक साथ मर्ज करने की सुविधा देगी। Google की ओर से स्टूडियो सुविधा दी जाएगी। यह फीचर ट्रेंडी इमेज क्रिएटर की तरह होगा। स्टिकर सहित कई तरह से फोटो को संपादित करने की सुविधा दी जाएगी। गूगल प्ले स्टोर पर इमेज प्ले स्टोर पर इमेज प्ले स्टोर जैसा फीचर दिया जाएगा। यह सभी फ़ायदेमंद गूगल ट्यून टूल जैसे सर्कल टू सर्च और जेमिनी से जुड़े होंगे। हालाँकि Google की ओर से इस बारे में कोई भी पूर्वानुमान रिपोर्ट जारी नहीं किया गया है।

क्षमफ फीचर्स

वैसे, तो Google की अपकमिंग स्मार्टफोन सीरीज Google Pixel 9 के स्पेसिफिकेशन्स का ऐलान नहीं हुआ है। लेकिन लीक रिपोर्ट के मुताबिक, गूगल आउटलुक 9 सीरीज में 6.24 इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता है। फोन की डिस्प्ले सैमसंग की एमोलेड डिस्प्लेटाइप के साथ आएगी। फोन में गूगल का इन-हाउस चिपसेट टेंसर G4 दिया जा सकता है। फोन एंड्रॉइड 15 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आएगा। गूगल अपडेट 9 प्रो सीरीज में 6.34 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया जा सकता है। दोनों फोन में इन-हाउस Tensor G4 प्रोसेसर दिया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button