अन्यखबरें

आईफोन 15 प्रो को डिस्काउंट पर खरीदें: ऑनलाइन ऑर्डर फ्लिपकार्ट

iPhone खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो यह सबसे सही समय है क्योंकि इसकी सेल की शुरुआत हो चुकी है। सेल में आपको ये फोन 65 हजार रुपए तक सस्ता मिल सकता है। अगर आप भी इसे खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो यह सबसे अच्छा समय साबित हो सकता है। तो चलिए इस फोन पर चल रहे डिस्काउंट ऑफर्स के बारे में आपको बताते हैं-

iPhone 15 Pro की MRP 1,44,900 रुपए है और आप इसे 10% की छूट के बाद 1,29,900 रुपए में खरीद सकते हैं। साथ ही कई बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं। फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड से पेमेंट करने पर अलग से डिस्काउंट मिल सकता है। इसके अलावा आपको सबसे भारी छूट एक्सचेंज ऑफर में मिलने वाला है।

iPhone 15 Pro में आपको पुराना फोन वापस करने पर अलग से छूट मिल सकती है। पुराने फोन देने पर 50 हजार रुपए की छूट मिल सकती है। अगर ये डिस्काउंट आपको मिल जाता है तो फोन 65 हजार रुपए सस्ता मिल सकता है। ऐसे में आपके लिए ये डील काफी दिलचस्प साबित हो सकती है। आप भी इसे आज ही ऑर्डर कर सकते हैं। खासकर ऐसे ऐप्स जो बेहतरीन कैमरे वाले स्मार्टफोन सर्च कर रहे हैं। उनके लिए यह फोन काफी अच्छा विकल्प साबित हो सकता है। आप भी इसे अपनी लिस्ट में शामिल कर सकते हैं। इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है और डिजाइन पर भी कंपनी ने काफी काम किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button