Uttar Pradesh

आगरा में पत्नी की हैरान करने वाली फरमाइश, कहा-बॉयफ्रेंड के साथ रहूंगी, पति से लूंगी पूरा खर्चा

आगरा

शादी के बाद प्रेम-प्रसंग की खबरें अक्सर सुनने को मिल जा रही हैँ। फिर वह महिला के प्रेम-प्रसंग का मामला हो या फिर युवक के। इसी तरह का एक मामला यूपी के आगरा से सामने आया है। यहां एक महिला ने पति से जो डिमांड कर दी है उसे सुनकर सभी के होश उड़ गए। महिला का कहना है कि पति के न रहने पर उसका बॉयफ्रेंड बन गया है अब वह उसी के साथ रहेगी, लेकिन पूरा खर्चा पति से ही लेगी। पत्नी की डिमांड सुनकर पति भी अपनी जिद पर अड़ा है और उसने खर्चा देने से सीधे मना कर दिया है। उसका कहना है कि जब पत्नी अपने बॉयफ्रेंड के साथ रहेगी तो खर्चा भी वही उठाए।

मीडियो रिपोर्ट्स के अनुसार आगरा के परिवार परामर्श केंद्र में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। हालांकि ये केस चार-पांच दिन पुराना बताया जा रहा है। हाथरस की रहने वाली महिला की शादी आगरा के युवक से 10 साल पहले हुई थी। इस दौरान दोनों से दो बेटियां पैदा हुईं। पति की गैर मौजूदगी के दौरान महिला का अब किसी और प्रेम-प्रसंग हो गया है उसी के साथ महिला अब रहना चाहती है और खर्च अपने पति से मांग रही है। महिला का कहना था कि पति अक्सर काम के सिलसिले में बाहर रहता है वो मुझे वक्त नहीं दे पाता था।

वह काफी अकेलापन महसूस कर रही थी। इसी दौरान एक युवक उसकी जिंदगी में आ गया वह भी शादीशुदा है। उसके भी बच्चे हैं। वो पहले से ही अपने परिवार का खर्च उठा रहा है। वह मेरा खर्च नहीं उठा सकता। महिला ने कहा मैं अपने बॉयफ्रेंड के साथ ही रहना चाहती हूं, लेकिन दोनों बेटियां पति से हुई हैं इसलिए उन दोनों के खर्च की जिम्मेदारी पति की है। पति मेरा और दोनों बेटियों का सारा खर्च दें। इस पर पति ने कहा कि वो जब उसके साथ रहती ही नहीं है तो ऐसे में उसे खर्च भी क्यों दे?

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button