खेल

पीएम मोदी के साथ टीम इंडिया ने फोटो क्लिक करवाई, तो उन्होंने ट्रॉफी पर डायरेक्ट हाथ नहीं लगाया, हर तरफ हो रही तारीफ

नई दिल्ली
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने आवास पर टीम इंडिया को आमंत्रित किया था और आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 जीतने के बाद जब भारतीय टीम स्वदेश लौटी, तो अपने व्यस्त कार्यक्रम की शुरुआत इसी काम के साथ की। टीम इंडिया 4 जुलाई तड़के भारत पहुंची, फिर रोहित शर्मा एंड ब्रिगेड टीम होटल गई और उसके बाद पीएम आवास पर गई। रोहित शर्मा टी20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी लेकर पीएम मोदी से मिलने गए थे और साथ में पूरी टीम भी थी।

 हेड कोच राहुल द्रविड़, टीम इंडिया के खिलाड़ी, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) अध्यक्ष रॉजर बिन्नी और बीसीसीआई सेक्रेटरी जय शाह भी इस दौरान पीएम आवास पहुंचे। पीएम ने सभी खिलाड़ियों से बातचीत की और साथ ही पूरे टूर्मामेंट का एक्सपीरियंस भी पूछा। इस दौरान एक चीज ऐसी हुई, जिसके लिए पीएम मोदी की जमकर तारीफ हो रही है।

दरअसल जब पीएम मोदी के साथ टीम इंडिया ने ट्रॉफी लेकर फोटो क्लिक करवाई, तो उनके दोनों साइड कप्तान रोहित और हेड कोच राहुल द्रविड़ खड़े थे। रोहित और राहुल ने ट्रॉफी पकड़ रखी थी, जबकि पीएम मोदी ने इन दोनों के हाथ पकड़े हुए थे, उन्होंने ट्रॉफी पर डायरेक्ट हाथ नहीं लगाया। इस फोटो को पीएम मोदी ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर भी किया है।

इस फोटो को लेकर कमेंट्स भी खूब आ रहे हैं और ट्रॉफी के प्रति पीएम मोदी का यह सम्मान देखकर फैन्स उनको सैल्यूट कर रहे हैं। टीम इंडिया ने बारबाडोस में 29 जून को टी20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल मैच में साउथ अफ्रीका को सात रनों से हराया था। इस जीत के बाद टीम इंडिया को भारत एक दिन बाद ही लौटना था, लेकिन बेरिल तूफान के चलते भारतीय टीम वहीं फंस गई थी। बीसीसीआई ने खास विमान से भारतीय खिलाड़ियों को स्वदेश लाने का इंतजाम किया।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button