मनोरंजन

मिर्जापुर सीजन 3: रिलीज डेट, कास्ट और कैमियों की जानकारी

आख़िरकार इंतज़ार ख़त्म हुआ। फेमस क्राइम-थ्रिलर वेब सीरीज 'मिर्जापुर' का तीसरा सीजन इस हफ्ते स्ट्रीमिंग के लिए तैयार है। बदला लेने और सत्ता पर कब्जा करने की यह कहानी साल 2018 में शो के पहले सीजन के साथ शुरू हुई थी। उन्होंने पंकज त्रिपाठी जैसे दमदार एक्टर को घर-घर में फेमस कर दिया, जो तब तक सिर्फ छोटे शहर के विलेन के किरदार के लिए जाने जाते थे। इसके अलावा, 'सेक्रेड गेम्स' के साथ इस शो ने भारत में माफिया-थीम वाली वेब सीरीज की लहर ला दी थी।

अब जब आप 'मिर्जापुर 3' देखने के लिए तैयार हैं तो इससे पहले जान लीजिए इस सीजन के बारे में। सचिव जी यानी कि जॉनी लीवर के कैमियो से लेकर गुड्डू भैया (अली फजल) के गद्दी पर बैठे तक, यहां आपको सारी डिटेल्स मिलेंगी। 'मिर्जापुर' के दूसरे सीजन में दर्शकों को सबसे पसंदीदा किरदारों में से एक मुन्ना त्रिपाठी की मौत से चौंका दिया गया, जिसे अभिनेता दिव्येंदु शर्मा ने निभाया था। कालीन भैया को गुड्डू (अली फजल) और गोलू (श्वेता त्रिपाठी शर्मा) ने मारने की कोशिश की थी, जिसके बाद भागकर वे जान बचाई। कालीन भैया की पत्नी रसिका दुग्गल और करीबी सहयोगी मकबूल ने बाउजी की हत्या कर दी। ये किरदार कुलभूषण खरबंदा ने निभाया था। इसके साथ ही दद्दा (लिलिपुट), भरत (विजय वर्मा), शत्रुघ्न (विजय वर्मा) और मामा (श्रीकांत वर्मा) में से मामा और भरत की मृत्यु हो गई। 'मिर्जापुर 3' की कास्ट

'मिर्जापुर 3' के ट्रेलर के मुताबिक, इस सीजन में दूसरे सीजन के कई कलाकार नजर आएंगे। ट्रेलर में अली फजल, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुगल, विजय वर्मा, पंकज त्रिपाठी, हर्षिता गौर, प्रियांशु पेनयुली, राजेश तैलंग, ईशा तलवार, अंजुम शर्मा और शीबा चड्डा नजर आए। हालांकि, शो में कुछ नए कलाकार भी शामिल होंगे, लेकिन इसकी रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा। इस बीच, अली फजल ने पुष्टि की है कि शो 'पंचायत 3' के सचिव यानी कि जेसन रॉय के साथ कैमियो करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button