मध्यप्रदेश

राष्ट्रीय राज मार्ग 44 पर टैंकर पलटने के बाद तेल सड़क पर फैल गया था, तीन घंटे बाद जब बाइक सवार आये चपेट में, मौत

सिवनी,आदेगांव
सिवनी में तेल का टैंकर पलटने की वजह से दो बाइक सवारों की मौत हो गई। राष्ट्रीय राज मार्ग 44 पर परासिया गांव के पास टैंकर पलटने ते बाद तेल सड़क पर फैल गया था, तीन घंटे बाद जब बाइक सवार गुजरे तो फिसल गए और इसी दौरान पीछे आ रहे ट्रक की चपेट में आ गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच कर मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजे, साथ ही टैंकर को सड़क से हटवाकर किनारे कराया गया।

12 बजे पलटा टैंकर, तीन बजे चपेट में आए बाइक सवार
जानकारी के अनुसार तेल से भरा टैंकर मंंगलवार दोपहर करीब 12 बजे परासिया बंजारी घाट के पास अनियंत्रित होकर पलट गया। घटना के बाद टैंकर का टैंक क्षतिग्रस्त होने के कारण उसमें भरा तेल सड़क पर फैल गया। घटना के तीन घंटे बाद वहां से बाइक में जा रहे खमरिया गूजर के रहने वाले दशरथ कुमार व मोहगांव गूजर के रहने वाले पवन यादव (40) की बाइक सड़क पर फैले तेल के कारण अनियंत्रित होकर फिसल गई। इस दौरान पीछे से आ रहे ट्रक की चपेट में आ गए। ट्रक के नीचे दबने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके अलावा अन्य वाहन चालक भी तेल के कारण हादसे का शिकार हुए। हालांकि उन्हें ज्यादा चोट नहीं आई

मार्ग को कराया डायवर्ट
इस हादसे की जानकारी लगते ही एसडीओपी अपूर्व भलावी सहित आदेगांव थाना पुलिस व एनएचएआई की टीम घटना स्थल पर पहुंची।पुलिस ने पंचनामा तैयार कर दोनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए लखनादौन भेजा।साथ ही तेल के बिखराव को देखते हुए एनएचएआई के अधिकारियों ने मार्ग को डायवर्ट भी करवा दिया। देर शाम तक वाहन डायवर्ट मार्ग से आवागमन करते रहे। वहीं पुलिस भी मौके पर मौजूद रही।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button