अन्यखबरें

Honor 200 5G जल्द ही भारत में होगा लॉन्च: नेक्स्ट-जेन AI का अनुभव लें

Honor का नया स्मार्टफोन Honor 200 भारत में लॉन्च होने के लिए तैयार है। फोन को पहले ही ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया जा चुका है। Honor के अपकमिंग स्मार्टफोन का टीजर जारी कर दिया गया है। साथ ही अमेजन पर एक माइक्रोसाइट को लाइव कर दिया गया है। ऐसे में उम्मीद है कि जल्द ही Honor 200 को भारत में लॉन्च किया जा सकता है। यह अमेजन एक्सक्सूलिव स्मार्टफोन होगा। मतलब साफ है कि फोन की बिक्री ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन से होगी।

मिलेंगे ये शानदार फीचर्स

HONOR 200 5G सीरीज में कई सारे AI फीचर्स दिए जाएंगे। साथ ही शानदार कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। कंपनी ने कंफर्म किया है कि फोन में एआई पोर्टेट मास्टर फीचर दिया गया है, जिसकी मदद से आइकोनिक पोर्टेट मोड में फोटो और वीडियो क्लिक कर पाएंगे। HONOR 200 5G एक कर्व्ड डिस्प्ले स्मार्टफोन होगा, जिसमें शानदार कलर्स मिलने की उम्मीद है।

Honor 200 5G के स्पेसिफिकेशन्स

HONOR 200 5G और Honor 200 Pro 5G स्मार्टफोन में एक 6.7 इंच कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले मिलेगा। फोन 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आएगा। अगर प्रोसेसर की बात करें, तो फोन Qualcomm Snapdragon 7 Gen 3 या फिर Snapdragon 8s Gen 3 SoC चिपसेट के साथ आएगा। फोन में 50MP प्राइमरी कैमरा सेंसर दिया जाएगा। साथ ही 12MP अल्ट्रा वाइड कैमरा दिया जाएगा और 50MP टेलिफोटो लेंस दिया जाएगा, जो OIS सपोर्ट के साथ आएगा। फोन में एक 50MP सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। फोन 2D फेस अनलॉक सपोर्ट के साथ आएगा। फोन 5200mAh बैटरी सपोर्ट के साथ आएगा। जिसे 100W सुपरफास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। फोन में 66W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button