Featuredछत्तीसगढ़

नाबालिग प्रेमी जोड़े ने खाया जहर, नाबालिग प्रेमिका की हुई मृत्यु, प्रेमी की हालत भी चिंताजनक

कोरबा। कोरबा जिले से बहुत बड़ी जानकारी सामने आई है. नाबालिग प्रेमी जोड़े ने खुदकुशी करने के लिए जहर सेवन कर लिया. दोनों को बेहोशी की हालत में अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल में इलाज के दौरान प्रेमिका की मौत हो गई है. वहीं युवक की स्थिति गंभीर बताई जा रही है. यह पूरा मामला उरगा थाना क्षेत्र का है।

जानकरी के अनुसार, उरगा थाना अंतर्गत सरगबुंदिया स्टेशन के पास बेहोशी की हालत में प्रेमी जोड़े मिले. राहगीरों ने इसकी सूचना 112 की टीम को दी. जहां से उन्हें तत्काल जिला मेडिकल कॉलेज ले जाया गया. प्रेमिका की इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं प्रेमी जिंदगी और मौत से जूझ रहा है. इसकी सूचना उरगा थाना पुलिस को भी दी गई. नाबालिक प्रेमी जुड़े के परिजनों को भी इसकी सूचना दे दी गई है।।

फोन पर परिजनों ने बताया कि दोनों पिछले 3 दिनों से घर से लापता थे. इसकी सूचना पुलिस को दी गई है थी. मामले में पुलिस अपने स्तर पर खोजबीन कर रही थी, लेकिन कोई पता नहीं चल सका था।

बताया जा रहा है कि स्टेशन मास्टर प्रेमी जोड़े को स्टेशन में बैठे हुए देखा था. जिसके बाद प्रेमी जोड़े स्टेशन के आगे चले गए थे. जब प्रेमी जोड़े नहीं जहर का सेवन किया, उसके बाद राहगीरों की नजर उन पर पड़ी और घटनाक्रम की जानकारी हुई. बताया जा रहा की प्रेमी जोड़े दोनों शादी करने वाले थे जो परिवारिक रुप से घरवाले तैयार नहीं थे. विरोध करने पर दोनों घर से ही भाग गए. दोनों प्रेमी जोड़े रायपुर भाटापारा के निवासी हैं।

जिला अस्पताल चौकी रविंद्र कुमार जनार्दन ने बताया कि जिला अस्पताल से मिले मेमो के आधार पर मर्ग कायम कर आगे कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल, मृतक के परिजनों को सूचना दी गई है. परिजनों के आने के बाद शव का पंचनामा कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button