Uttar Pradesh

झांसी में चार मंजिला इमारत के ग्राउंड फ्लोर में लगी भीषण आग, गोदाम में रखे टीवी-फ्रिज जलकर हुआ खाक

झांसी

यूपी के झांसी में चार मंजिला इमारत के ग्राउंड फ्लोर में रविवार देर शाम अचानक आग लग गई. आग इतनी भीषण थी कि उसकी चपेट में आने से टीवी, फ्रिज, वाशिंग मशीन समेत महंगे गिफ्ट जलकर खाक हो गए. आनन-फानन में सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की 2 से 3 गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया.

मामला नवाबाद थाना अंतर्गत इलाईट चौराहे का है. यहां से चंद कदम दूर 48 चेंबर के पास पॉश इलाके में एक सीमेंट कंपनी का गोदाम है. जिसमें डिस्ट्रीब्यूटर को बांटने वाले टीवी, फ्रिज, वाशिंग मशीन समेत कई महंगे गिफ्ट रखे हुए थे. रविवार देर शाम अचानक गोदाम से आस-पास के लोगों ने धुआ उठते देखा. सूचना पाकर जब तक गोदाम का मालिक वहां आया धुआ भीषण आग की लपटों में बदल गई.

'घंटो मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया'

आनन-फानन में इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई. सूचना मिलते ही ब्रिगेड मौके पर पहुंची और आग को बुझाने का प्रयास शुरु कर दिया. जब तक आग पर काबू पाया गया गोदाम में रखा लाखों का माल जलकर खाक हो गया. फायर ब्रिगेड की 2 से 3 गाड़ियों ने घंटो मशक्कत के बाद आग पर पूरी तरह काबू पा लिया. फिलहाल गोदाम में आग कैसे लगी यह स्पष्ट नहीं हो सका है.

प्रत्यक्षदर्शी का कहना है कि इस बिल्डिंग में गोदाम बना हुआ है. यह गोदाम सीमेंट कंपनी वालों का है. इसमें महंगे गिफ्ट रखे हुए थे. इस बिल्डिंग में कोई भी लाइट का कनेक्शन नहीं है. साथ ही ऐसा कोई भी उपकरण नहीं है, जिससे संभावना जताई जाए कि उससे आग लग गई.

मामले में फायर ब्रिगेड अधिकारी ने कही ये बात

फायर ब्रिगेड अधिकारी आर के राय ने बताया कि इलाईट चौराहे के पास इमारत में आग की सूचना मिली थी. फायर ब्रिगेड की 2 से 3 गाड़ियों ने घंटो मशक्कत के बाद आग पर पूरी तरह काबू पा लिया है. आग में कोई भी फसा नहीं था.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button