Uttar Pradesh

बरसात शुरू होने के साथ ही साथ रामनगरी में विकास के दावों में होल नजर आने लगा, अस्पताल में घुसा पानी

अयोध्या
बरसात शुरू होने के साथ ही साथ रामनगरी में विकास के दावों में होल नजर आने लगा है। जहां एक तरफ पहली बरसात में ही 13 किलोमीटर राम पाथ में कई जगह गड्ढे नजर आने लगे तो वहीं दूसरी तरफ कई कॉलोनियो में पानी भर गया। इसके बाद भी यह सिलसिला थमा नहीं…. शनिवार को जब बारिश हुई तो रामनगरी में फिर जगह जगह जल भराव देखने को मिला। जहां एक तरफ जलवान पुरा में लोगों के घर में पानी कम नहीं हो रहा तो श्रीराम अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड और जन्मभूमि दर्शन मार्ग पर पानी भर गया, जिससे दूर दराज से पहुंचे श्रद्धालुओं को गंदे पानी में होकर गुजरना पड़ा।
 
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पहली तस्वीर है श्रीराम अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड की जहां इमरजेंसी वार्ड में पानी घुसने से मरीजों, तिमारदारों के साथ ही साथ डाक्टरों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा। दूसरी तस्वीर है श्रीराम जन्मभूमि पाठ की जहां से होकर श्रद्धालु रामलाल के दर्शन को जाते हैं। इस मार्ग पर पानी भर गया जिससे दूर दराज से पहुंचे श्रद्धालुओं को गंदे पानी में होकर गुजरना पड़ा। वहीं दूसरी तरफ मौके पर पहुंचे नगर आयुक्त संतोष कुमार का दावा है कि अभी नया निर्माण हुआ है इसलिए समस्या आ रही है सप्ताह भर के अंदर ही सभी समस्याओं से निजात पा लिया जाएगा।

आपको बता दें कि अब तीसरी और सबसे भयानक तस्वीर है राम मंदिर के बेहद करीब बसी कॉलोनी जलवानपुरा की। जहां के एक मात्र रास्ते पर तो घुटनों भर पानी भर ही गया है उसके साथ-साथ लोगों को घरों में पानी घुस गया है, जिसके चलते लोग घर की छत पर रहने को मजबूर हो गए हैं। इतना ही नहीं रास्ते में पानी भर जाने के कारण लोगों को दिनचर्या के सामानों को भी लाने ले जाने में समस्या हो रही है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button