छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़-कोरबा में पानी मांगने पर की पिता की हत्या, हत्यारा बेटा गिरफ्तार

कोरबा.

कोरबा के कोतवाली पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत वार्ड क्रमांक एक में शामिल पटेलपारा में घटना घटी। जिसने लोगों को सोचने के लिए मजबूर कर दिया। यहां पर 22 वर्षीय आकाश दास नामक कलयुगी पुत्र ने अपने 45 वर्षीय पिता असीम दास की घर पर ही हत्या कर दी। इस घटना के बाद आरोपी पुलिस के गिरफ्त में है। पुलिस हॉकी की कार्यवाही में जुट गई है। बताया जा रहा है कि मृतक असीम दास, उसकी पत्नी पुष्पा दास, एक बेटा आकाश दास और बेटी नीतू दास यहां रहते हैं।

सुबह के वक्त मृतक की पत्नी और बेटी दोनों किसी काम से बाहर गए हुए थे। घर पर मृतक असीम और उसका बेटा आकाश थे। बताया जा रहा है कि पिता शराब का आदि था। घर पर सोया हुआ था और नशे में था और सामने रूम में बिस्तर पर सोया हुआ था। इस दौरान उसने अपने बेटे से पानी मांगा। बस इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। उसने किसी वजनी सामान से सिर पर वार किया और फिर खून निकलने लगा। पिता की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। लेकिन आरोपी ने अपने आप को बचाने और उसने पड़ोसियों को जानकारी दी और कहा कि खाट से नीचे गिर गए हैं किसी तरह जिला मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टर ने जांच के दौरान मृत घोषित कर दिया। जिला मेडिकल कॉलेज में इसकी सूचना जिला अस्पताल चौकी पुलिस को दी। जहां मामले को संदिग्ध मान कोतवाली थाना पुलिस को इसकी सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की कार्रवाई शुरू की। जांच में पाया गया कि मृतक की मौत हत्या की वजह से हुई है। तत्काल आरोपीय आकाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर जांच शुरू की। जहां उसने अपना अपराध कबूल किया।

मृतक के पड़ोस में रहने वाली अंकित दास ने बताया कि बेटे आकाश ने सूजना दी थी कि उसके पिता खाट से गिर गए हैं। जब घटना स्थल पर जाकर देखी तो खून के छीटे पड़े हुए थे। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नेहा वर्मा ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू की और आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर आगे की जांच करवाई कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button