Uttar Pradesh

पूर्व भाजपा नेता और डॉक्टर के खिलाफ गैंगरेप केस करने वाली पीड़िता को तेजाब से जलाने की धमकी

प्रयागराज

प्रयागराज में पूर्व भाजपा नेता और एक डॉक्टर के खिलाफ गैंगरेप की एफआईआर दर्ज कराने वाली पीड़िता को धमकी मिल रही है। उसने आरोप लगाया कि दोनों आरोपी साजिश के तहत तीसरे व्यक्ति से उसका पीछा करा रहे हैं। उसे तेजाब से जलाने की धमकी दी जा रही है। पीड़िता की शिकायत पर कर्नलगंज पुलिस ने अर्धेदू शुक्ला, गैंगरेप के आरोपी श्याम प्रकाश द्विवेदी और डॉ. अनिल द्विवेदी के खिलाफ धमकी व छेड़खानी समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

एफआईआर के मुताबिक, गैंगरेप पीड़िता की मां की मऊआइमा निवासी अर्धेदू शेखर शुक्ला के खिलाफ एनआई एक्ट में मुकदमा किया है। कोर्ट में मामला विचाराधीन है। मुकदमा दर्ज कराने पर आरोपी अश्लील व धमकी भरे मैसेज कर रहा है। गैंगरेप पीड़िता का पीछा करता है। धमकी दी है कि चेहरे पर तेजाब फेंककर जला देगा। उसकी रिकार्डिंग भी पीड़िता के पास है। आरोप लगाया कि गैंगरेप के मुकदमे के आरोपी श्याम प्रकाश द्विवेदी व अनिल द्विवेदी ने साजिश के तहत अर्धेन्दू शुक्ला को भेजा है। उसे डराया धमकाया जा रहा है ताकि वह कोर्ट में उनके खिलाफ गवाही न दे पाए।

गैंगरेप प्रकरण में दोनों आरोपी जमानत पर रिहा हैं। बता दें कि गैंगरेप पीड़िता के भाई की पुणे में सड़क हादसे में मौत हो गई थी। युवती ने आरोप लगाया था कि जेल से साजिश रची गई और पुणे में भाई की हत्या कर दी गई। गैंगरेप पीड़िता और उसके मां-बाप के खिलाफ अर्धेदू शेखर शुक्ला ने कीडगंज थाने में 18 जून को फर्जीवाड़ा की विभिन्न धाराओं में एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस इस मामले में जांच में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि आरोपी फिलहाल जमानत पर बाहर हैं। इस मामले में जांच करके आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button