Uttar Pradesh

कौन थी वह नग्न होकर बीच सड़क टहलती महिला का वीडियो वायरल

 गाजियाबाद

गाजियाबाद के मोहन नगर क्षेत्र का बताते हुए एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला न्यूड होकर बीच सड़क टहलती नजर आ रही है। वह कौन थी और क्यों इस तरह बिना कपड़ों के सड़क पर घूम रही थी, पुलिस इसकी जांच में जुटी है। यह भी पता लगाया जा रहा है कि वीडियो कब का है। शुरुआती जांच के बाद पुलिस का कहना है कि यह वीडियो पुराना हो सकता है।

सोशल मीडिया पर बुधवार रात एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ। जिसमें एक महिला नग्न हालत में चलती हुई जा रही है। वीडियो में दिख रहा है कि महिला खुद की छाती को ढंकने का प्रयास कर रही है। हालांकि वीडियो में चल रही महिला पहले अपने बालों को संवारती है और फिर उन्हें बिखेर देती है। महिला के साथ में उल्टे हाथ पर एक व्यक्ति भी चलता हुआ नजर आ रहा है। ऐसा प्रतीत हो रहा है कि उक्त व्यक्ति के हाथ में संभवत: महिला के कपड़े हैं।

महज 10 सेकेंड के वायरल वीडियो में सड़क पर ऑटो व अन्य वाहन भी दौड़ते दिखाई दे रहे हैं। वायरल वीडियो मोहननगर चौराहे का बताया जा रहा है, जहां हर समय लोगों की भीड़ रहती है। अंधेरा होने और वाहनों की लाईटें जली होने से वायरल वीडियो रात के समय का बताया जा रहा है।

एसीपी साहिबाबाद रजनीश उपाध्याय ने बताया कि मामला संज्ञान में आने के बाद वायरल वीडियो की जांच की जा रही है कि यह वीडियो कब और कहां का है और उक्त महिला कौन थी तथा कहां से कहां जा रही थी। जांच के बाद ही कुछ स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

उपाध्याय ने कहा कि मोहन नगर मेट्रो स्टेशन के पास लगे सीसीटीवी कैमरों की पांच दिनों की जांच की कई तो ऐसी कोई घटना प्रकाश में नहीं आई। वीडियो में दिख रहे लोकेशन और वर्तमान स्थिति का मिलान किया गया तो सड़क, डिवाइडर आदि में काफी बदलाव दिख रहा है। इस आधार पर यह कहा जा सकता है कि यह वीडियो वर्तमान का ना होकर पुराना है। यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि वीडियो कब का है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button