अन्यखबरें

20,000 रुपये के अंदर बेस्ट लैपटॉप: कीमत कम, परफॉरमेंस दमदार

Laptop Under 20000 सुनने के बाद आपके मुंह से हो सकता है यही बात निकले कि आखिर इतने सस्ते में नया लैपटॉप कैसे मिल सकता है! लेकिन टेक्नोलॉजी की इस बढ़ती दुनिया में कुछ भी मुमकिन है। लोगों की जरूरत और उनके कम बजट के अनुसार भी अब मार्केट में लैपटॉप आने लगे हैं, जो लैपटॉप पर ही हो सकने वाले काम को पूरा करने के लिए बनाए गए हैं और इनकी कीमत भी काफी कम है लेकिन इनके फीचर्स भी उतने ही दमदार रखे गए हैं जिनकी मदद से कोई भी ऑनलाइन वर्क, नेट सर्फिंग या फिर ऑनलाइन क्लास बड़े आराम से हो सके।

बेस्ट ब्रैंड वाले यह Laptop काफी शानदार यूजर रेटिंग के साथ आ रहे हैं और इनको खरीदने के लिए आप नो कॉस्ट EMI, एक्स्ट्रा बैंक डिस्काउंट ऑफर, क्रेडिट कार्ड डिस्काउंट के साथ-साथ कूपन और कैशबैक का ऑफर भी प्राप्त कर सकते हैं।

Chuwi HeroBook Pro 14.1'' Intel Celeron N4020 Laptop:

इस लिस्ट में सबसे पहले नंबर पर मौजूद यह Laptop 14.01 इंच का है और इसमें आपको 8GB की रैम और 256 जीबी का एसएसडी स्टोरेज मिल रहा है। इस लैपटॉप में आपको विंडोज 11 प्री इंस्टॉल्ड मिलेगा और तो और इसकी मेमोरी स्टोरेज को एक टीबी तक एक्सपैंड किया जा सकता है फुल एचडी डिस्प्ले वाला यह लैपटॉप अल्ट्रा स्लिम डिजाइन का है और इसमें आपको मिनी एचडीएमआई पोर्ट के अलावा वेबकैम का भी सपोर्ट मिल रहा है। बेहतरीन बचत ऑफर्स के साथ-साथ आप इस लैपटॉप को आज 51% तक की छूट पर खरीद सकते हैं।

HP 255 G9 (840T7PA) Notebook Laptop:

एचपी का यह नया HP Notebook Laptop डॉस ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आ रहा है और तो और यह आपके ऑनलाइन काम को आसान बनाने के लिए, फ्रीलांस वर्क करने के लिए, फोटो एडिट करने के लिए काफी बेहतरीन साबित होगा। इस लैपटॉप को 3.6 स्टार तक की रेटिंग मिली है और अगर आप इसको EMI पर खरीदना चाहते हैं, तो एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट कार्ड पर नो कॉस्ट EMI ऑफर आपके काम आएगा। इस लैपटॉप पर 1 साल की वॉरंटी मिल रही है और इसका 15. 6 इंच का स्क्रीन भी काफी शानदार विजुअल एक्सपीरियंस करवाएगा।

Walker Notebook Laptop 14.1 Inch (4GB Ram,128GB SSD):

वॉकर ब्रैंड का यह लैपटॉप 14.01 इंच की स्क्रीन वाला है और इसमें 4GB की रैम और 128 जीबी तक का एसएसडी स्टोरेज मिल रहा है। अगर आपका बजट इस लैपटॉप को खरीदने के लिए नहीं भी बन रहा है, तो आप इसको 636 रुपये की मासिक किस्त पर भी खरीद सकते हैं। इस लैपटॉप में आपको फुल एचडी आईपीएस डिस्प्ले मिलेगा और यह अल्ट्रा एचडी ग्राफिक्स 600 से लैस है। इस लैपटॉप के साथ में आपको विंडोज 11 प्री इंस्टॉल मिल जाएगा। आर्टिकल के लिखे जाने तक इस पर 57% तक की छूट भी मिल रही है।

Primebook S Wifi, 2024(NEW) Android Based Thin and Light Laptop:

वाई-फाई टेक्नोलॉजी से लैस इस Primebook Laptop एंड्रॉयड बेस्ड मीडियाटेक प्रोसेसर से लैस है और यह मेड इन इंडिया लैपटॉप है। इसमें आपको 11.6 इंच की स्क्रीन मिलेगी और यह बहुत ही पतला और वजन में हल्का लैपटॉप है। 4GB रैम होने की वजह से यह नॉर्मल ऑफिस वर्क के साथ-साथ नेट सर्फिंग और ऑनलाइन क्लास के अलावा यूट्यूब पर स्टडी मैटेरियल को एक्सेस करने के लिए भी बेस्ट है। इस लैपटॉप को फाइव स्टार तक की यूजर रेटिंग मिली है और इसे 650 रुपये की मासिक किस्त पर भी खरीदा जा सकता है।

AVITA Laptop Pura S101 14" Inch Celeron 8GB RAM 11 Home:

14 इंच की स्क्रीन वाला यह Avita Laptop 8GB की रैम के साथ आ रहा है और यह देखने में जितना छोटा लैपटॉप है, फीचर्स में उतना ही शानदार है। इस लैपटॉप में आपको विंडोज 11 होम का फीचर, विंडोज 11 होम, प्री इंस्टॉल्ड मिल जाएगा और इसको EMI पर खरीदने के लिए एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड की मदद आप ले सकते हैं। अगर आप इस लैपटॉप को एक्सचेंज ऑफर के साथ खरीदने हैं, तो आपको इस पर ₹10000 तक की छूट भी मिल जाएगी। 43% तक के डिस्काउंट पर मिल रहा है यह लैपटॉप हाल फिलहाल में 1000 से भी ज्यादा बार ऑर्डर किया जा चुका है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button