BemetaraFeatured

भाजपा नेत्री संध्या ने हर घर तिंरगा, घर-घर तिरंगा” अभियान के तहत दुकानों में तिरंगा झंडा किया भेंट

 बेमेतरा, 11 अगस्त 2023 

आजादी के अमृत महोत्सव के अवसर पर देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान “हर घर तिंरगा, घर-घर तिरंगा” अभियान को सार्थक बनाने के लिए लिए पूर्व प्रदेश मंत्री एवं भाजपा नेत्री संध्या परगनिहा ने अपने साथियों के साथ बेमेतरा शहर के हर दुकानों में जाकर दुकानदारों को तिरंगा झंडा भेंट कर अपने दुकानों में लगाने और ग्राहकों को भी इस अभियान से जोड़ने की अपील की। 

भाजपा महासमुंद जिला सह प्रभारी संध्या परगनिहा ने कहा कि देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर 2022 में देशवासियों ने एक और अमर इतिहास लिखा है। अगस्त के महीने में चला ‘हर घर तिरंगा’ अभियान भला कौन भूल सकता है। ये वो पल थे जो हर देशवासी को उत्साह से भर दिया था। आजादी के 75 वर्ष के इस अभियान में पूरा देश तिरंगामय हो गया। 6 करोड़ से ज्यादा लोगो ने तो तिरंगा के साथ अपनी फोटो भी भेजी थी। भाजपा नेत्री संध्या परगनिहा ने आगे कहा कि हम सभी को मिलकर 2022 के इतिहास को पुनः दोहराना है। इस उद्देश्य को लेकर और जन-जन में राष्ट्रभक्ति की अलख जगाने के लिए हम सबने बेमेतरा नगर में तिरंगा वितरण कर सभी व्यापारी साथीयों से अपने दुकानों में तिरंगा लगाने व ग्राहकों को भी अपने घरों में लगवाने की अपील की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विचार एवं संदेश सभी देशवासियों के लिए प्रेरणादायी एवं नई ऊर्जा देने वाली है।

इस अवसर पर लक्ष्मी साहू,राजेश्वरी पाण्डेय, जामिन बन्छोर, लक्ष्मी लता वर्मा ,सावित्री रजक,प्रमिला साहू,ममता साहू,योगेश वर्मा,होरी लाल सिन्हा,लालू साहू,उमेश यदु,गोपी देवांगन,तुषार साहू भूपेश वैष्णव,जितेंद्र मात्रे,राजेंद्र सिन्हा,धर्मराज खांडे मौजूद थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button