देश

टीचर की नौकरी मिलने के बाद युवती ने आठ वर्षों के प्यार को ठुकराया

अमरपुर (बांका)
टीचर की नौकरी मिलने के बाद युवती ने आठ वर्षों के प्यार को ठुकरा दिया। इससे आहत प्रेमी ने दुस्साहस दिखाते हुए पिता के साथ बाइक पर आ रही प्रेमिका को रोक लिया और जबरन उसकी मांग भर दी। इतना ही नहीं, दोस्तों के साथ मिलकर उसकी वीडियो भी बनाई और वायरल कर दी। इस मामले में पीड़ित शिक्षिका ने छेड़खानी कर बलपूर्वक शादी का दबाव बनाने का आरोप लगाते हुए तीन लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। जबरन रोकने और शादी का दबाव बनाने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो भरको काशपुर संपर्क पथ में भरको खेसाड़िया बहियार के समीप का मंगलवार का बताया जा रहा है। घटना को लेकर शिक्षिका ने बाराहाट थाना क्षेत्र के वभनगामा गांव के मदन मंडल के पुत्र सौरभ कुमार सहित अन्य लोगों के खिलाफ लिखित आवेदन दिया है। पुलिस आवेदन की जांच में जुट गई है।

क्या है पूरा मामला?
शिक्षिका बौंसी की है। वह फुल्लीडुमर प्रखंड के एक स्कूल में पदस्थापित है। बताया जा रहा है कि शिक्षिका एवं सौरभ कुमार के बीच पिछले आठ वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। यह बात वायरल वीडियो में सौरभ शिक्षिका एवं उसके पिता को कहते देखा जा रहा है। वीडियो में युवक द्वारा जान देने और शिक्षिका की जान लेने की भी बात कही जा रही है।

नौकरी लगते ही तोड़ लिया नाता
चर्चा है कि सौरभ कुमार ने ही प्रेमिका की पढ़ाई का पूरा खर्चा उठाया था। नौकरी लगते ही शिक्षिका ने सौरभ से नाता तोड़ लिया। इस संबंध में शिक्षिका ने बताया कि वह मंगलवार को स्कूल में छुट्टी होने के बाद पिता के साथ बाइक से अमरपुर बाजार स्थित डेरा लौट रही थी।

इसी बीच बाइक से सौरभ कुमार अपने दो अन्य सहयोगी के साथ आया। तीनों ने मिलकर उसकी बाइक रोक ली। छेड़खानी करते हुए बलपूर्वक शादी करने का दबाव बनाने लगा। साथ ही सिंदूर हाथ में लेकर माथे पर फेंककर हाथापाई करते हुए अपहरण का भी प्रयास किया। इस संबंध में थानाध्यक्ष पंकज कुमार झा ने बताया कि शिक्षिका के लिखित आवेदन की जांच की जा रही है। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा प्रतीत हो रहा है। जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button