मध्यप्रदेश

गोविंदपुरा थाना क्षेत्र में नाबालिग से दुष्कर्म की घटना सामने आई

भोपाल
 राजधानी भोपाल में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। एक नाबालिग किशोर ने नाबालिग किशोरी से दुष्कर्म किया है। खास बात यह है कि अपराधी और पीड़िता दोनों ही 10वीं कक्षा में साथ पढ़े हैं। दोनों में पहले ही दोस्ती थी, दोनों साथ घूमा करते थे। किशोरी की उम्र 17 साल है। मामला गोविंदपुरा थाना क्षेत्र का है।

पुलिस के अनुसार इस क्षेत्र में रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी 12 वीं में पढ़ती है। 10 वीं तक साथ पढ़ने के दौरान घर से कुछ दूरी पर रहने वाले किशोर से उसकी दोस्ती हो गई थी। चार महीने पहले किशोर छात्रा को अपने साथ घुमाने के बहाने से ले गया था। यहां से वह किशोरी को सुनसान खंडहर जगह पर ले गया और वहां ले जाकर उसने डरा धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

किशोर ने घटना के बारे में किसी को नहीं बताने की धमकी भी दी थी। घटना के बाद से छात्रा उस किशोर से दूरी बनाने लगी थी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि छात्रा अपनी मां और अपने भाई-बहनों के साथ गोविंदपुरा इलाके में रहती है। इसी इलाके में आरोपी किशोर भी रहता है। 24 जून सोमवार को दोपहर करीब 2 बजे आरोपी ने फोन कर छात्रा से मिलने की बात कही।

थोड़ी ही देर बाद आरोपी ने छात्रा को उसके घर से उठा लिया और उसे अपने साथ ले गया। आरोपी नाबालिग को एक खंडहर जगह पर लेकर गया था। यहीं पर उसने छात्रा के साथ मारपीट की और दुष्कर्म किया। इन सब के बाद आरोपी ने छात्रा को उसके घर पर छोड़ दिया। घर पहुंचकर नाबालिग ने पूरी बात अपनी मां को बताई। जिसके बाद उन्होंने आरोपी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button