मध्यप्रदेश

इंदौर में 14वीं मंजिल से कूदी थी बच्ची… खेलती थी टास्क वाला गेम

इंदौर

इंदौर में बीते 18 जून को 7वीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा अंजलि 14वीं मंजिल से कूद गई थी, जिससे उसकी जान चली गई. इस मामले में पुलिस को ऑनलाइन गेम के बारे में पता चला है. अंजलि के भाई ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि अंजलि रो ब्लॉक्स नाम का गेम खेलती थी, जिसमें कई टास्क पूरे करने होते थे.

इंदौर में यह घटना डीबी अपोलो सिटी में हुई थी. छात्रा के सुसाइड मामले में पुलिस ने जांच की तो पता चला कि रो बॉक्स एक ऑनलाइन गेम है, जिसमें टास्क पूरे करने होते हैं. पुलिस को अंजलि का एक पर्सनल टैबलेट भी मिला है, जिसका पासवर्ड परिजनों को भी नहीं पता.

पुलिस ने छात्रा के टैबलेट अनलॉक करने के लिए भेजा है. जांच में यह भी पता चला है कि छात्रा ने अपने फ्रेंड्स को ऊंचाई से लिए गए फोटो भी भेजे थे. फिलहाल लसूड़िया थाना पुलिस इस पूरे मामले में जांच कर रही है और अंजलि का टैबलेट अनलॉक होने का इंतजार कर रही है.

थाना प्रभारी तारेश सोनी ने कहा कि लड़की की मौत के मामले में जब हमने उसके परिजनों से बात की तो पूछताछ में उसके भाई ने बताया कि लड़की के पास एक टैबलेट था. वो रोज उसमें गेम खेलती थी. जब हमने टैबलेट के बारे में पूछा तो उसमें ऐसे गेम थे, जिसमें टास्क होता था कि ऊंचाई तक जाना, फिर उसको शेयर करना होता था.

ऐसी संभावना है कि घटना के पीछे यही वजह हो सकती है. अभी हम उसके टैबलेट को खोलकर जांच करेंगे. उसके परिजनों के पास उसका पासवर्ड नहीं था. हम जांच कर रहे हैं. गेम खेलने में अगर कोई बच्चा शामिल होगा तो उसको समझाया जाएगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button