मनोरंजन

गिप्पी ग्रेवाल की फिल्म ‘अरदास सरबत दे भले दी’ का टीजर रिलीज

मुंबई,

 जियो स्टूडियोज, हंबल मोशन पिक्चर्स और पैनोरमा स्टूडियोज की फिल्म ‘अरदास सरबत दे भले दी’ का टीज़र रिलीज हो गया है। सुपरस्टार गिप्पी ग्रेवाल ने फिल्म अरदास के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत की थी। सफलता की कहानी दूसरी किस्त, अरदास करण के साथ जारी रही, और अब तीसरी किस्त ‘अरदास सरबत दे भले दी’ आ रही है। इस फिल्म का निर्माण गिप्पी ग्रेवाल, रवनीत कौर ग्रेवाल, ज्योति देशपांडे, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक और दिव्य धमीजा ने किया है, जोंकी 13 सितंबर, 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म का टीज़र रिलीज हो गया है। टीज़र में सारे किरदारों के रोजमर्रा की जिंदगी की, तथा जीवन और संघर्षों की एक झलक देता है।

फिल्म के टीजर रिलीज पर उत्साह व्यक्त करते हुए, अभिनेता, लेखक, निर्देशक और निर्माता गिप्पी ग्रेवाल ने कहा, यह फिल्म हमेशा मेरे दिल के करीब रही है, क्योंकि यह लेखक और निर्देशक के रूप में मेरी पहली फिल्म थी। पैनोरमा और जियो स्टूडियोज के साथ आना हम सभी के लिए एक आशीर्वाद की तरह है। यह अक्सर कहा जाता है कि किसी भी फिल्म के लिए बहुत सारी साकारात्मक ऊर्जा जरूरी है। यह सहयोग हम सभी के लिए एक शानदार ऊर्जा साबित हुआ है, हमने इसे महसूस किया और दर्शक भी इसे महसूस करेंगे।

फिल्म ‘अरदास सरबत दे भले दी’ में गिप्पी ग्रेवाल के साथ जैस्मीन भसीन, गुरप्रीत सिंह घुग्गी, प्रिंस कंवलजीत सिंह, मलकीत रौनी और रघवीर बोली जैसे कई बेहतरीन कलाकार हैं। जियो स्टूडियोज, हंबल मोशन पिक्चर्स और पैनोरमा स्टूडियोज प्रस्तुत, गिप्पी ग्रेवाल द्वारा लिखित और निर्देशित ‘अरदास सरबत दे भले दी’, गिप्पी ग्रेवाल, रवनीत कौर ग्रेवाल, ज्योति देशपांडे, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक और दिव्य धमीजा द्वारा निर्मित है और यह फिल्म 13 सितंबर को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button